Dungarpur News: भाजयुमो ने कलेक्ट्रेट पर लगाये पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, फूंका पाकिस्तान का पुतला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1492679

Dungarpur News: भाजयुमो ने कलेक्ट्रेट पर लगाये पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, फूंका पाकिस्तान का पुतला

डूंगरपुर भाजपा युवा मोर्चा की ओर से आज सोमवार को भाजपा नेता कलेक्ट्रेट के सामने एकत्रित हुए. इस दौरान पाकिस्तान के नेताओं द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए गए विवादित बयान के खिलाफ आक्रोश जताया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया.

भाजपा में आक्रोश.

Dungarpur News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के नेताओं की ओर से विवादित बयान पर भाजपा में आक्रोश बढ़ता जा रहा है. इसी के तहत डूंगरपुर जिले में भाजयुमो ने आज सोमवार को कलेक्ट्रेट के सामने नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए  पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला फूंका. इसके बाद भाजयुमो ने बयानों की निंदा करते हुए राष्ट्रपति ने नाम ज्ञापन भी सौंपा.

डूंगरपुर भाजपा युवा मोर्चा की ओर से आज सोमवार को भाजपा नेता कलेक्ट्रेट के सामने एकत्रित हुए. इस दौरान पाकिस्तान के नेताओं द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए गए विवादित बयान के खिलाफ आक्रोश जताया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया. इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की साख दुनियाभर में बढ़ी है लेकिन पाकिस्तान के नेता प्रधानमंत्री के खिलाफ विवादित बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रहे है. भाजपा नेताओं ने ऐसे बयानों की कड़े शब्दों में निंदा की.

ये भी पढ़ें- राजस्थान: टोंक में हिंदू युवा संस्कृत छोड़ पढ़ रहे उर्दू, हिंदू बहुल इलाके में उर्दू क्यों !

 प्रभु पंड्या ने कहा की पाकिस्तान आज तक आतंकवादियों की शरणस्थली रहा है. पाकिस्तान आतंकवाद को रोकने की बजाय भारत देश के प्रधानमंत्री पर बयानबाजी कर रहा है. उन्होंने कहा की देश के हर व्यक्ति को प्रधानमंत्री पर गर्व है. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश की सुरक्षा मजबूत हुई है, इससे पाकिस्तान के नेता बौखला गए है. इधर प्रदर्शन के बाद भाजपा नेताओं ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की. वहीं प्रदर्शन के बाद भाजपा की ओर से जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news