Aspur: रात को खाना खाकर सोई युवती, सुबह खेत में नीम के पेड़ पर फंदे से लटकी मिली
Advertisement

Aspur: रात को खाना खाकर सोई युवती, सुबह खेत में नीम के पेड़ पर फंदे से लटकी मिली

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के इंदौडा गांव में एक युवती रात को खाना खाकर सोई, लेकिज जब सुबह परिजन उसे चाय के लिए उठाने पहुंचे तो वह खेत में नीम के पेड़ पर फंदे से लटकती मिली. 

 

Aspur: रात को खाना खाकर सोई युवती, सुबह खेत में नीम के पेड़ पर फंदे से लटकी मिली

Dungarpur, Aspur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के इंदौडा गांव में एक युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवती का शव घर से कुछ दूर खेत मे नीम के पेड़ से फंदे पर लटका मिला. घटना के बाद गांव के लोग इकट्ठे हो गए. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

बॉडी-डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया की शंकरलाल कलासुआ निवासी इंदौड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया की रविवार रात को खाना खाने के बाद उसकी 18 वर्षीय बेटी कोकिला कलासुआ घर में सोई थी. लेकिन सोमवार को जब सुबह चाय पीने के लिए उसे उठाने गए तो वह बिस्तर पर नहीं मिली. 

इस पर परिवार के लोग उसे तलाशने लगे. इस दौरान घर से आगे कुछ दूर खेतों में एक नीम के पेड़ से उसका शव फंदे से लटका हुआ मिला. इस पर परिवार के लोग फूट फुटकर रोने लगे. गांव के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए. सूचना पर दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान, कांस्टेबल पुष्पेंद्र सिंह और मुकुल सिंह मौके पर पहुंचे. युवती को फंदे से नीचे उतारा. उसे आसपुर अस्पताल लेकर गए, जहा डॉक्टर ने भी जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल युवती के आत्महत्या के कारणों का पता नही चल सका है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें.. 

IPL Story: आईपीएल के पहले सीजन में शेन वॉर्न ने ऐसे अंडरडॉग टीम राजस्थान को बनाया था चैम्पियन

Trending news