घर पर सोई हुई बच्ची को उठा ले गया आरोपी, दुष्कर्म करने की कोशिश, गला दबाकर की हत्या
Advertisement

घर पर सोई हुई बच्ची को उठा ले गया आरोपी, दुष्कर्म करने की कोशिश, गला दबाकर की हत्या

डूंगरपुर जिले की सदर थाना पुलिस ने 10 साल की बालिका का निर्वस्त्र शव मिलने के मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मृतका के गांव के ही एक युवक को गिरफ्तार किया है. 

घर पर सोई हुई बच्ची को उठा ले गया आरोपी,  दुष्कर्म करने की कोशिश, गला दबाकर की हत्या

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की सदर थाना पुलिस ने 10 साल की बालिका का निर्वस्त्र शव मिलने के मामले का खुलासा कर दिया है.  पुलिस ने मृतका के गांव के ही एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने शराब के नशे में उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था. वहीं, बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी. आरोपी युवक पूर्व सरपंच का पोता है और पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर जिले की एसपी राशी डोगरा डूडी ने बताया कि 10 साल की नाबालिग मासूम की मां ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया था कि 29 जून की रात को नाबालिग बेटी घर में खाट पर सोई थी. 

रात को नाबालिग गायब हो गई और दूसरे दिन उसका शव गांव में एक पुलिया के नीचे निर्वस्त्र हालत में लहूलुहान मिला था. घटना के बाद से परिजन पूर्व सरपंच लक्ष्मण कटारा के पोते जितेंद्र पर अपहरण, रेप और हत्या का आरोप लगा रहे थे. एएसपी अनिल मीणा ने बताया कि मां की रिपोर्ट पर मामले की जांच शुरू करते हुए आरोपी जितेंद्र को डिटेन कर पूछताछ की गई. 

आरोपी नाबालिग के अपहरण, रेप और हत्या से मना करता रहा, लेकिन पुलिस ने आरोपी का डीएनए टेस्ट करवाया. वहीं, नाबालिग मृतका के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की कोशिश के बाद गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई. 

डीएसपी राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि टेक्निकल सबूत में पुष्टि होने के बाद आरोपी जितेंद्र से फिर पूछताछ की गई तो आरोपी ने वारदात करना कबूल कर लिया. 

आरोपी ने पुलिस को बताया कि 28 जून को दिनभर शराब पी. इसके बाद रात के समय नाबालिग को उठाकर पुलिया के नीचे लाया. उसके साथ रेप की कोशिश की. इस दौरान नाबालिग जग गई और उसे पहचान लिया. 

लोगों को बताने के डर से उसने नाबालिग की गला दबाकर हत्या कर दी. मारने के बाद नाबालिग को उसी पुलिया के नीचे पत्थरों के बीच दबाकर भाग गया. पुलिस ने आरोपी को नाबालिग के अपहरण, रेप की कोशिश और हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma 

यह भी पढ़ेंः पाली में रिश्ते शर्मसार! बेटी से 6 साल तक पिता संग चाचा कर रहा था रेप, आखिरकार 100 नंबर ने किया मदद

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news