Police Transfer Dholpur: एसपी धौलपुर ने 66 पुलिसकर्मियों को किया इधर से उधर , 4 एएसआई, 11 हेड कॉन्स्टेबल और 31 कॉन्स्टेबल का ट्रांसफर
Advertisement

Police Transfer Dholpur: एसपी धौलपुर ने 66 पुलिसकर्मियों को किया इधर से उधर , 4 एएसआई, 11 हेड कॉन्स्टेबल और 31 कॉन्स्टेबल का ट्रांसफर

Dholpur: एसपी धर्मेंद्र सिंह ने ट्रांसफर लिस्ट जारी करते हुए 4 एएसआई के साथ 11 हेड कॉन्स्टेबल और 51 कॉन्स्टेबल के ट्रांसफर किए हैं. 

66 पुलिसकर्मी इधर से उधर.

Police Transfer Dholpur: एसपी धर्मेंद्र सिंह ने ट्रांसफर लिस्ट जारी करते हुए 4 एएसआई के साथ 11 हेड कॉन्स्टेबल और 51 कॉन्स्टेबल के ट्रांसफर किए हैं. पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने 3 अलग-अलग तबादला सूची में एएसआई और हेड कांस्टेबल के साथ कुछ कॉन्स्टेबलों को पुलिस लाइन से थाने में तैनाती मिली है तो कुछ तैनात कॉन्स्टेबलो को थानों से पुलिस लाइन में भेजा गया है.

पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह द्वारा जारी की गई तबादला लिस्ट में एएसआई पुरुषोत्तम को आंगई चौकी से बाड़ी गुम्मट चौकी, लखनराम को मनियां थाने से पुलिस लाइन, प्रहलाद सिंह को महिला थाने से बाड़ी और रामकेश सिंह को महिला थाने से मनियां थाने पर लगाया गया है.

सूची में हेड कॉन्स्टेबल शिवकांत को पुलिस लाइन, बाबूलाल को यातायात पुलिस, सोनवीर को अंडवा पुरैनी, अशोक कुमार को निहालगंज, दिनेश कुमार को वन विहार चौकी, आनंद कुमार और सुरेश कुमार को राजाखेड़ा थाना, धर्म सिंह को मनियां, विशाल सिंह को कोलारी और ओमप्रकाश को बसेड़ी थाने पर लगाया गया है.

ये भी पढ़ें- धारीवाल का नया वीडियो: राजस्थान में पंजाब जैसी साजिश, गहलोत के इस्तीफे से हाथ से निकल जाएगी सत्ता

पिछले काफी दिनों से लंबित चल रही तबादला सूची में 51 कॉन्स्टेबल के भी तबादले किए गए हैं. कॉन्स्टेबलों की तबादला सूची में 28 कॉन्स्टेबल को पुलिस लाइन से फील्ड में तैनाती मिली है. वहीं 16 कॉन्स्टेबलों को फील्ड से हटाकर पुलिस लाइन में तैनात किया गया है.

Trending news