इनामी डकैत केशव गुर्जर की तलाश में उतरे एसपी शिवराज मीणा, ग्रामीणों से भी किया संवाद
Advertisement

इनामी डकैत केशव गुर्जर की तलाश में उतरे एसपी शिवराज मीणा, ग्रामीणों से भी किया संवाद

धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के बाड़ी उपखंड के डांग क्षेत्र में जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीना के नेतृत्व में डीएसटी टीम सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाप्ते ने कुख्यात इनामी बदमाश केशव गुर्जर की तलाश में चम्बल के बीहड़ों सहित अन्य स्थानों पर सर्च अभियान चलाया एवं ग्रामीणों से संवाद किया गया.

इनामी डकैत केशव गुर्जर की तलाश में उतरे एसपी शिवराज मीणा

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के बाड़ी उपखंड के डांग क्षेत्र में जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीना के नेतृत्व में डीएसटी टीम सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाप्ते ने कुख्यात इनामी बदमाश केशव गुर्जर की तलाश में चम्बल के बीहड़ों सहित अन्य स्थानों पर सर्च अभियान चलाया एवं ग्रामीणों से संवाद किया गया.

यह भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, मोदी सरकार को घेरने का बनाया ये रोडमैप

कई गांव में की सघन कॉम्बिंग
जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल ने इनामी बदमाश केशव गुर्जर और उसकी गैंग के सदस्यों की तलाश में चम्बल के बीहड़ों में एडीएफ की इस दौरान मोतीकटरा, कछार, सायपुर, टपुआ, झज्जे बाई, रहेन, बर्रेड आदि गांवों में सघन सर्च अभियान चलाया. पुलिस टीम द्वारा उसके सम्भावित ठिकानों पर दबिश दी गई है. 

ग्रामीणों से भी किया संवाद
इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा ग्रामीणों से संवाद स्थापित कर बदमाशों के सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की जानकारी मिलने पर पुलिस को सूचना देने के सम्बन्ध में भी वार्ता की गई एसपी शिवराज मीणा ने ग्रामीणों से बात करते हुए कहा कि आपको किसी भी डकैत बदमाश से डरने की कोई जरूरत नहीं है. आप निडर होकर अपने घरों पर रहे बदमाशों से निपटने के लिए धौलपुर पुलिस काफी है. अगर आपको कोई इन बदमाशों डकैतों की सूचना मिलती है तो हमें चुपचाप किसी को बिना बताए आपकी पूरी सूचना पूर्ण तक गोपनीय रहेगी. आपको इन बदमाशों से डरने की कोई जरूरत नहीं धौलपुर पुलिस आपके साथ आपकी सुरक्षा में हमेशा खड़ी है.

इस दौरान डीएसटी प्रभारी हीरालाल उप निरीक्षक मय टीम, थानाधिकारी थाना बाडी सदर योगेन्द्र सिंह उप निरीक्षक मय जाप्ता, थानाधिकारी थाना बसईडांग आशुतोष सिंह उप निरीक्षक मय जाप्ता, क्यूआरटी टीम, कोबारा एवं आरएसी के जवान मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में बढ़ते अपराधों पर डोटासरा का बड़ा बयान,अपराधियों को लेकर दिया ये तर्क

जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने बताया है कि केशव गुर्जर एवं अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए धौलपुर पुलिस पूरी मुस्तैदी से जुटी हुई है. पुलिस लगातार मुखबिर तंत्र एवं सायबर तंत्र सहित अन्य सोर्स के जरिए इनामी डकैत केशव गुर्जर को पकड़ने के लिए लगी हुई है. उन्होंने कहा कि हम जल्द ही इनामी डकैत केशव गुर्जर को पकड़ने में सफल होंगे. 
Report- Bhanu Sharma

Trending news