Dholpur News: आलू बेचने जा रहे दो भाई हुए सड़क दुर्घटना के शिकार, एक ने मौके पर ही तोड़ा दम, दूसरे की हालत गंभीर
Advertisement

Dholpur News: आलू बेचने जा रहे दो भाई हुए सड़क दुर्घटना के शिकार, एक ने मौके पर ही तोड़ा दम, दूसरे की हालत गंभीर

Dholpur News: ट्रैक्टर ट्राली से मंडी आलू बेचने जा रहे दो भाईयों की गाड़ी को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Symbolic Image

Rajasthan News: धौलपुर शहर के निहालगंज थाना इलाके में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस स्टैंड से आगे ओवर ब्रिज पर अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी. जोरदार टक्कर लगने की वजह से ट्रैक्टर ट्राली बेकाबू होकर पलट गया. हादसे में की ट्रैक्टर ट्राली में बैठे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरे की हालत ज्यादा नाजुक होने की वजह से उसे जिला अस्पताल से जयपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्राली में बैठे दोनों युवक भाई थे और दोनों मुरैना मंडी में ट्रैक्टर ट्राली से आलू बेचने जा रहे थे, तभी रास्ते में ये हादसा हो गया. 

आलू बेचने मंडी जा रहे थे दोनों भाई
जानकारी के मुताबिक, फूंस पुरा गांव निवासी 21 वर्षीय श्रीभान पुत्र रामवीर और उसके ताऊ का लड़का 19 वर्षीय रामजीत पुत्र रामसहाय गुरुवार को ट्रैक्टर ट्राली में आलू भरकर मुरैना मंडी में बेचने जा रहे थे. इसी दौरान आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर शहर के रोडवेज बस स्टैंड के पास ओवरब्रिज पर अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी. दुर्घटना में चचेरे भाई श्रीभान की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा भाई रामवीर गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना को देख स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई, जिन्होंने हादसे की सूचना निहालगंज थाना पुलिस को दी. 

हादसे की खबर से घर में शोक का माहौल 
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर घायल को इमरजेंसी में भर्ती कराया. फिर पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतक के परिजनों को दी. श्रीभान की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन और रिश्तेदारों की जिला अस्पताल पर भीड़ जमा हो गई. वहीं, घायल की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जयपुर हायर सेंटर रेफर किया है. सीओ सिटी सुरेश सांखला में बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अज्ञात की तलाश कर रही है. वहीं, परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- भीम इलाके में यूरेनियम का भंडार! पता लगाने के लिए चल रहा हेलीकॉप्टर सर्वे

Trending news