Dholpur News: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, उछलकर 10 फीट दूर हाईवे से नीचे गिरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1502833

Dholpur News: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, उछलकर 10 फीट दूर हाईवे से नीचे गिरा

ट्रक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार युवक उछलकर 10 फीट दूर हाईवे से नीचे जा गिरा. जिससे वह खून और मिट्टी से लथपथ हो गया. घटना की सूचना मिलते ही सैपऊ थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर सैपऊ अस्पपाताल पहुंचाया.

Dholpur News: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, उछलकर 10 फीट दूर हाईवे से नीचे गिरा

Dholpur News: सैपऊ थाना क्षेत्र में हाईवे पर करीमपुर गांव के निकट एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद डाला. जिससे एक दवा कंपनी के एमआर की दर्दनाक मौत से कोहराम मच गया है. ट्रक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार युवक उछलकर 10 फीट दूर हाईवे से नीचे जा गिरा. जिससे वह खून और मिट्टी से लथपथ हो गया. घटना की सूचना मिलते ही सैपऊ थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर राहगीर सहित आसपास लोगों की मदद से युवक को गंभीर हालत में स्थिति सैपऊ पर पहुंचाया.

 जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. युवक की जेब में मिले आधार कार्ड सहित अन्य कागजातों के आधार पर उसकी शिनाख्त की गई है. जिसके बाद अग्रिम कार्यवाही के लिए पुलिस ने युवक के शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है.

ये भी पढ़ें- सीकर: गैंगेस्टर राजू ठेहट हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता, पकड़ा गया 14वां आरोपी नेमिचंद गुर्जर

जानकारी के मुताबिक राहुल तोमर पुत्र गिरेंद्र तोमर निवासी परौआ की दर्दनाक मौत हुई है. बताया गया है कि युवक एक दवा कंपनी में एमआर था. धौलपुर से वह कामकाज कर वापस अपने गांव की ओर आ रहा था तभी नेशनल हाईवे संख्या 123 पर करीमपुर गांव के पास उसकी बाइक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे वह हादसे का शिकार हुआ है.

युवक की करीब ढेड़ वर्ष पूर्व शादी हुई थी जिसका एक इकलौता बेटा है. घटना की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया तो वहीं गांव में भी सन्नाटा छा गया. परिजन सहित ग्रामीणों की भीड़ हॉस्पिटल में एकजुट हो गई.

Reporter-Bhanu Sharma

Trending news