कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विधानसभा स्तरीय सम्मेलन संपन्न,खिलाड़ीलाल बैरवा रहे कार्यक्रम के अध्यक्ष
Advertisement

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विधानसभा स्तरीय सम्मेलन संपन्न,खिलाड़ीलाल बैरवा रहे कार्यक्रम के अध्यक्ष

धौलपुर न्यूज: कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विधानसभा स्तरीय सम्मेलन संपन्न हुआ. कार्यक्रम की अध्यक्षता खिलाड़ीलाल बैरवा ने की. वहीं इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि एआईसीसी सचिव राजस्थान की सह प्रभारी अमृता धवन रहीं.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विधानसभा स्तरीय सम्मेलन संपन्न,खिलाड़ीलाल बैरवा रहे कार्यक्रम के अध्यक्ष

बसेड़ी, धौलपुर: कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विधानसभा स्तरीय सम्मेलन बयाना मोड़ स्थित निजी विद्यालय में एससी आयोग अध्यक्ष एवं बसेड़ी विधायक खिलाड़ीलाल बैरवा की अध्यक्षता में संपन्न हुआ. कार्यक्रम की मुख्यअतिथि एआईसीसी सचिव व राजस्थान की सह प्रभारी अमृता धवन रही. विशिष्ट अतिथि प्रदेश सचिव राजेंद्र प्रसाद यादव, ललित यादव व भवी मीणा थे. एआईसीसी सचिव अमृता धवन ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सच्चा सिपाही बताते हुए कहा कि देश में भाजपा नफरत के बीज बो रही है, देश में जितनी संपत्ति कांग्रेस ने बनाई जिन्हें प्रधानमंत्री बेचने पर तुले है. 

सरकार रिपीट करने के लिए कार्यकर्ताओं को जुटने की अपील 

उन्होंने कांग्रेस की तारीफ करते हुए कहा कि अगर प्रदेश में कांग्रेस का शासन लौटेगा तो यह हकीकत है कि मंहगाई से लोगों को राहत मिलेगी. वहीं देश से भाजपा की विदाई निश्चित होगी. उन्होंने मंहगाई राहत कैंपों की खासियत बताते हुए कहा कि राज्य सरकार की योजनाएं गरीब, मध्यम वर्गीय परिवार के लिए वरदान साबित हो रही है. एआईसीसी सचिव अमृता धवन ने सरकार की योजनाओं को निरंतर चालू रखने के लिए 5 साल का समय मांगा तथा कांग्रेस की सरकार रिपीट करने के लिए कार्यकर्ताओं को जुटने की अपील की. उन्होंने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि देश में सिर्फ राहुल गांधी ही ऐसे नेता है जो प्रधानमंत्री की आंख में आंख में डालकर बात करते है.

नेहरू के पोता-पोती है जो अंतिम सांस तक डरेंगे नही, झुकेंगे नही ओर भाजपा को भगाकर ही दम लेगे. उन्होंने कहा कि भाजपा का युग खत्म होने के कगार पर पहुंच गया है जिसकी शुरुआत कर्नाटक से दिखाई देने लग गई है. पूर्व प्रधान उदयभान सिह ने कहा कि कांग्रेस की नीतियों व बसेड़ी विधायक खिलाड़ीलाल बैरवा के कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर अन्य पार्टियों के कार्यकर्ता भी कार्यक्रम में शामिल हुए हैं. जिससे बसेड़ी में पार्टी मजबूत हो रही है.

 सरमथुरा, बसेडी ब्लॉक अध्यक्षों ने युवा वर्ग की पैरवी कर सरकार रिटर्न होने की वकालत की. प्रदेश सचिव राजेंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं को आश्वासन देते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ रिपीट होगी, उन्होंने युवाओं को पद की लालसा को त्यागने के लिए प्रेरित किया. वरिष्ठ नेता बद्रीसिह परमार ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए युवाओं को बागडोर सौंपने की मांग पुरजोर तरीके से उठाई. उन्होंने राष्ट्रीय नेतृत्व को युवाओं को निराश नहीं करने के लिए कड़े शब्दों में नसीहत तक दे डाली.

यह भी पढे़ं- 

सुंदर दिखने की चाह में लड़की के साथ हुआ कांड, चेहरे पर ही चिपक गया फेस मास्क

सोफिया अंसारी की इन फोटोज को देखने के लिए तड़पते हैं फैंस, फिदा हैं जवान और बूढ़े

Trending news