Dholpur: कायस्थ पाड़ा पुलिया पर सड़क पर बड़ा गड्ढा, सवारियों से भरी बस पलटने से बाल- बाल बची
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1811926

Dholpur: कायस्थ पाड़ा पुलिया पर सड़क पर बड़ा गड्ढा, सवारियों से भरी बस पलटने से बाल- बाल बची

Water logging on road, Dholpur News : राजस्थान के धौलपुर शहर के कायस्थ पाड़ा पुलिया के पास आज उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब एक रोडवेज की बस सड़क पर भरे पानी के बीच गड्ढे में फंस गई. बस का एक पहिया जैसे ही गड्ढे में घुसा बस असंतुलित हो गई.

Dholpur: कायस्थ पाड़ा पुलिया पर सड़क पर बड़ा गड्ढा, सवारियों से भरी बस पलटने से बाल- बाल बची

Water logging on road, Dholpur News : राजस्थान के धौलपुर शहर के कायस्थ पाड़ा पुलिया के पास आज उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब एक रोडवेज की बस सड़क पर भरे पानी के बीच गड्ढे में फंस गई. बस का एक पहिया जैसे ही गड्ढे में घुसा बस असंतुलित हो गई और कई सवारियां बस में से निकल कर सड़क पर भरे पानी में जा गिरे, जिस वजह से उनको चोटें आई है.

गड्ढे में फंसी बस 

घटना के दौरान सवारियों को पानी मे गिरते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सभी सवारियों को बस में से उतारा, जो पानी में पूरी तरह भीग गई. घटना के दौरान बस चालक ने गड्ढे में से बस को निकालने का प्रयास भी किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. ऐसे में बस अभी भी सड़क पर खड़ी हुई है और ट्रैफिक बाधित हो रहा है.

रोड पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई

मिली जानकारी के अनुसार बाड़ी शहर में शहरी जल योजना के तहत पुनर्गठित पेयजल पाइप लाइन योजना का काम चल रहा है. इस काम में लापरवाही की हदें पार हो गई है. पाइप डालने के लिए जो भी सड़क खोदी जा रही है, उसको मौके पर हाथों-हाथ रिपेयर नहीं किया जा रहा. कई जगह तो गड्ढे ही छोड़ दिए हैं. जिससे लोग परेशान हैं और आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं.

15 दिन पहले गड्ढा खोदा गया था

कायस्थ पाड़ा पुलिया पर भी करीब 15 दिन पहले गड्ढा खोदा गया था, जो आज हादसे का कारण बना है, शहर की पंजाब नेशनल बैंक में कार्यरत धौलपुर से आने वाली महिला बस यात्री नीलोफर खान का कहना है कि इस गड्ढे से पहले भी हादसे हुए हैं. आज धौलपुर डिपो की रोडवेज बस गड्ढे में चली गई, क्योंकि सड़क पर पानी भरा हुआ था. ऐसे में गड्ढा दिखाई नहीं दिया.

कई यात्री चोटिल हुए

गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन कई यात्री चोटिल हुए हैं उनके हाथ में भी चोट आई है. भरी हुई थी रोडवेज की बस मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि रोडवेज की बस खचाखच भरी हुई थी, जो धौलपुर से करौली जा रही थी. इसमें बाड़ी, सरमथुरा, करौली के यात्री सवार थे. अचानक से जब पहिया गड्ढे में गया, तो कई यात्री पानी में गिर गए और चोटिल हो गए.

बस चालक ओर परिचालक से हुई कहासुनी

घटना के बाद यात्रियों ने अपना गुस्सा बस के चालक अशोक और परिचालक गुड्डू पर निकाला. वहीं चालक और परिचालक ने काफी सफाई दी. ऐसे में आसपास के लोगों ने समझाइश कर मामला शांत कराया है. बस अभी भी गड्ढे में फंसी हुई है, जिसके चलते यातायात बाधित हो रहा है.

Trending news