लोकसभा चुनाव से पहले सरमथुरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सट्टा उपकरण समेत एक सट्टेबाज गिरफ्तार
Advertisement

लोकसभा चुनाव से पहले सरमथुरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सट्टा उपकरण समेत एक सट्टेबाज गिरफ्तार

Dholpur News: धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में डीएसपी नरेंद्र मीणा के सुपरविजन में सरमथुरा थाना पुलिस के जरिए अवैध जुआ-सट्टे पर लगाम लगाने के लिए धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है.

Dholpur News

Dholpur News: धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में डीएसपी नरेंद्र मीणा के सुपरविजन में सरमथुरा थाना पुलिस के जरिए अवैध जुआ-सट्टे पर लगाम लगाने के लिए धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है.जिसमें सरमथुरा थाना प्रभारी गौरव कुमार लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं.जिसके तहत सरमथुरा थाना पुलिस ने सट्टे की खाईवाली करते एक सटोरिया को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan live News: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, झोटवाड़ा में 200 लोगों ने थामा BJP का दामन

 पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 81300 रुपये और सट्टा उपकरण जब्त किए हैं.पुलिस की कार्रवाई के बाद सटोरियों में हडकंप मच गया हैं.थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि उपखंड में बरौली बस स्टैंड के पास एक युवक सट्टे की खाईवाली कर रहा है.

सूचना पर सरमथुरा थाने पर पुलिस टीम का गठन कर जानकारी मिले स्थान पर छापामार कार्रवाई की गई.कार्रवाई के दौरान पुलिस ने सट्टेबाज रामचंद्र मीणा पुत्र कल्याण सिंह मीणा उम्र 30 वर्ष निवासी बरौली थाना सरमथुरा को सट्टे की खाईवाली करते हुए गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तार सटोरिया के कब्जे से 81300 रुपये एवं सट्टा उपकरण बरामद किए गए.जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुआ सट्टा अधिनियम में थाना सरमथुरा में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान जारी है.

मामले को लेकर थाना प्रभारी गौरव ने बताया कि जुआ और सट्टे के खिलाफ धरपकड़ अभियान आगे भी जारी रहेगा.कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी गौरव कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

ये भी पढ़ें- मौसमी बीमारियों का प्रकोप, अस्पताल में बढ़ी मरीजों की संख्या, शिशु वार्ड हुआ फुल

Trending news