Dholpur Accident News:NH 11b पर सवारियों से भरा टेंपो पलटा,1 की मौत,3 घायल
Advertisement

Dholpur Accident News:NH 11b पर सवारियों से भरा टेंपो पलटा,1 की मौत,3 घायल

Dholpur Accident News:राजस्थान के धौलपुर जिले के एनएच 11 बी पर मत्सूरा गांव के नजदीक सवारियों से भरा टेंपो बेकाबू होकर पलट गया.मौके पर पहुंची बाड़ी सदर थाना पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया है.

Dholpur Accident News

Dholpur Accident News:राजस्थान के धौलपुर जिले के एनएच 11 बी पर मत्सूरा गांव के नजदीक सवारियों से भरा टेंपो बेकाबू होकर पलट गया. दुर्घटना में एक सवारी की मौत हो गई.करीब आधा दर्जन सवारियां घायल हुई है.मौके पर पहुंची बाड़ी सदर थाना पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया है.वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर मुर्दाघर में रखवा दिया है. शिनाख़्त होने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा.घायलों में तीन सवारी की हालत नाजुक बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को सवारियों से भरा टेंपो धौलपुर से बाड़ी की तरफ रवाना हुआ था. एनएच 11 बी पर मत्सूरा गांव के नजदीक तेज रफ्तार में चालक से संतुलन बिगड़ गया और टेंपो बेकाबू होकर हाईवे से नीचे पलट गया. दुर्घटना से मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसे को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी. 

दुर्घटना में करीब 40 साल के व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वही तीन महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से एंबुलेंस द्वारा सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. वहीं मृतक की लाश को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.अभी तक मृतक की शिनाख़्त नहीं हो सकी है. 

एएसआई मुकेश शर्मा ने बताया मृतक की पहचान होने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा.दुर्घटनाग्रस्त टेंपो को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.दुर्घटना में घायल 35 वर्षीय शिवकुमारी पत्नी सुखबीर सिंह,44 वर्षीय राखी पत्नी राजकुमार एवं 40 वर्षीय मिथिलेश के गंभीर चोटे आई हैं.जिनका इमरजेंसी में चिकित्सकों की टीम द्वारा उपचार किया जा रहा है.कुछ घायलों को परिजनों ने निजी अस्पताल में भी भर्ती कराया है.फिलहाल दुर्घटना के कारणों की पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:राजस्थान का ये जिला है भारत का सबसे सुखी जिला

Trending news