Baseri: करंट लगने से युवक की दर्दनाक मौत, डेढ़ साल साल की बच्ची के सिर से उठा पिता का साया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1367334

Baseri: करंट लगने से युवक की दर्दनाक मौत, डेढ़ साल साल की बच्ची के सिर से उठा पिता का साया

Baseri: राजस्थान के धौलपुर जिले के सरमथुरा उपखंड में नेशनल हाईवे संख्या 11 बी के पास स्थित एक गैंगसा मशीन पर करंट का कहर देखने को मिला है.

युवक की दर्दनाक मौत

Baseri: राजस्थान के धौलपुर जिले के सरमथुरा उपखंड में नेशनल हाईवे संख्या 11 बी के पास स्थित एक गैंगसा मशीन पर करंट का कहर देखने को मिला है. जिसमें एक युवक की गैंगसा पर काम करते समय करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर सरमथुरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरमथुरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. 

जानकारी के अनुसार मृतक ओमप्रकाश मीणा पुत्र स्वर्गीय मुरारीलाल मीणा बसंतपुरा थाना सरमथुरा का निवासी था, जो रोज की तरह कंचनपुरा गांव के पास स्थित शिवनारायण स्टोन गैंगसा इंडस्ट्रीज पर काम करने गया था. इसी दौरान अचानक विद्युत करंट की चपेट में आ गया और देखते ही देखते युवक की करंट से दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ भी मौके पर जमा हो गई और सरमथुरा थाना पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान को आज मिल सकता है नया सीएम! किसकी चमकेगी किस्मत?

जहां पर पुलिस ने डॉक्टरों की टीम ने मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. घटना के बाद से मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मच गया है. मृतक युवक के पिता की करीब 1 वर्ष पूर्व बीमारी की वजह से मृत्यु हो चुकी है. अब परिवार के सामने रोजी रोटी का संकट भी आ खड़ा हुआ है. मृतक युवक की शादी करीब 3 वर्ष पूर्व हुई थी, जिसके अभी डेढ़ साल की बच्ची है.

Reporter: Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती

जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं

Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला

Trending news