Baseri: ट्रैक्टर-ट्रॉली का हुक टूटने से 1 की मौत, दूसरा गंभीर घायल
Advertisement

Baseri: ट्रैक्टर-ट्रॉली का हुक टूटने से 1 की मौत, दूसरा गंभीर घायल

बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र के बसेड़ी थाना क्षेत्र के बरई गांव के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली का हुक टूटने से ट्रॉली पर सवार एक व्यक्ति की नीचे गिरने से दर्दनाक मौत तो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.  

Baseri: ट्रैक्टर-ट्रॉली का हुक टूटने से 1 की मौत, दूसरा गंभीर घायल

Baseri: धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र के बसेड़ी थाना क्षेत्र के बरई गांव के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली का हुक टूटने से ट्रॉली पर सवार एक व्यक्ति की नीचे गिरने से दर्दनाक मौत तो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.  

इसका उपचार जिला चिकित्सालय धौलपुर में किया जा रहा है. घायल नेपाल सिंह पुत्र छत्र सिंह निवासी तिलौआ थाना नादनपुर ने बताया कि वह और गांव का ही एक आदमी रघुवीर ट्रैक्टर से फसल का सामान लेकर बेचने के लिए बसेड़ी जा रहे थे. 

वहीं, अचानक बराई गांव के पास ट्रॉली का हुक टूट गया और रघुवीर ट्रॉली से नीचे जा गिरा, जिसके कारण वो गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए बसेड़ी चिकित्सालय में ले जाया गया. 

इसके बाद उसे जिला चिकित्सालय धौलपुर के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया, जिसके शव को परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही घर ले गए. घटना को लेकर पुलिस थाने में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है. 

Reporter- Bhanu Sharma 

 धौलपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

NSUI-निहारिका को हरा, भाकर के करीबी निर्मल चौधरी ने जीता RU का रण, ABVP की जमानत जब्त

JNVU जोधपुर: कड़े मुकाबले में अरविंद सिंह भाटी जीते, NSUI के हरेंद्र चौधरी को दी शिकस्त

Trending news