बसेड़ी से टिकट कटने पर मंच पर फूट-फूट कर रोने लगे खिलाड़ी लाल बैरवा
Advertisement

बसेड़ी से टिकट कटने पर मंच पर फूट-फूट कर रोने लगे खिलाड़ी लाल बैरवा

Bari, Dholpur News: बैठक में उपस्थित बसेड़ी के कार्यकर्ता एवं कांग्रेसियों को जब मंच से खिलाड़ी लाल ने अपना उद्बोधन दिया तो रोने लगे, बोले मुझे पता नहीं था कि यह दिन भी देखने पड़ेंगे. 

बसेड़ी से टिकट कटने पर मंच पर फूट-फूट कर रोने लगे खिलाड़ी लाल बैरवा

Bari, Dholpur News: बाड़ी राजस्थान में कांग्रेस हो या भारतीय जनता पार्टी अच्छे-अच्छे दिग्गजों के टिकट दोनों पार्टियों द्वारा अपने लाभ-हानि को देखते हुए काट दिए गए हैं. ऐसे में टिकट कटने से बाड़ी और बसेड़ी क्षेत्र में सबसे अधिक हड़कंप मचा हुआ है. 

बसेड़ी से जहां गहलोत सरकार में एससी आयोग के अध्यक्ष रहे खिलाड़ी लाल बेरवा का टिकट काटा गया. वहीं, एससी आयोग के अध्यक्ष रहे खिलाड़ी लाल बेरवा ने रविवार को शहर के सरमथुरा रोड़ स्थित एक निजी मेरिजहोम में सरमथुरा-बसेड़ी क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की. 

बैठक में उपस्थित बसेड़ी के कार्यकर्ता एवं कांग्रेसियों को जब मंच से खिलाड़ी लाल ने अपना उद्बोधन दिया तो रोने लगे, बोले मुझे पता नहीं था कि यह दिन भी देखने पड़ेंगे. वे टिकट काटने से दुखी नहीं है, लेकिन जनता की भावनाओं की कद्र नहीं होने से आहत है. कांग्रेस के लिए उन्होंने क्या-क्या नहीं किया, लेकिन बड़े लोग अपना हिसाब बनाने के लिए छोटे लोगों को बलि चढ़ा रहे हैं. ऐसे में वे पहले तो चुनाव लड़ना नहीं चाहते थे लेकिन जनता की मांग पर एक बार फिर से मैदान में उतरेंगे और सोमवार को बसेड़ी में पर्चा दाखिल करेंगे. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election: बीजेपी से बागी हुए रविंद्र सिंह भाटी, 6 नवंबर को दाखिल करेंगे नामांकन, जानें कैसे बिगड़ी बात?

कांग्रेस और निर्दलीय दोनों से भरेंगे पर्चा  
बैठक के बाद विधायक खिलाड़ी लाल बेरवा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी के लिए बहुत कुछ किया है, जो भी फैसला हुआ है वह सही नहीं है. कार्यकर्ताओं की मांग है कि वह फिर से मैदान में उतरे. ऐसे में जनता जो फैसला देगी वह स्वीकार होगा. इसी को लेकर यह बैठक बुलाई गई थी. सोमवार को सेंगर गार्डन में सभी लोग एकत्रित होंगे, जहां से रैली के रूप में निर्दलीय और कांग्रेस दोनों से पर्चा दाखिल करने आरो ऑफिस जाएंगे. बैठक के दौरान बसेड़ी और सरमथुरा क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारी,कार्यकर्ता और गणमान्य नागरिक मौजूद रहे. 

मलिंगा ने थामा बीजेपी का दामन, सोमवार को करेंगे नामांकन 
वहीं, तीन बार के विधायक गिर्राज मलिंगा ने जयपुर में मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में भाजपा का दामन थाम लिया और अपने साथ कांग्रेस द्वारा धोखा किए जाने की बात कही, ऐसे में सोमवार को गिर्राज मलिंगा बीजेपी से नामांकन दाखिल करेंगे. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan RLP Candidate List: आरएलपी ने जारी की छठी सूची, 10 नामों को किया फाइनल, पढ़ें अपडेट

Trending news