बाड़ी: 3 बच्चों की मां चार दिन से लापता, पति ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया
Advertisement

बाड़ी: 3 बच्चों की मां चार दिन से लापता, पति ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया

 जिले के बाड़ी उपखण्ड के सोने का गुर्जा थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव से एक विवाहित महिला के गायब होने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर पीड़ित पति द्वारा सोने का गुर्जा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

बाड़ी: 3 बच्चों की मां चार दिन से लापता, पति ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया

धौलपुर: जिले के बाड़ी उपखण्ड के सोने का गुर्जा थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव से एक विवाहित महिला के गायब होने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर पीड़ित पति द्वारा सोने का गुर्जा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसको लेकर थाने पर तैनात एएसआई ओमप्रकाश चौधरी के नेतृत्व में टीम बनाकर महिला की तलाश को भेजी गई है.

थाना अधिकारी यशपाल सिंह ने बताया कि मदनपुर गांव से एक महिला के गायब होने को लेकर उसके पति द्वारा मामला दर्ज कराया है. महिला घर से अचानक गायब हुई है. जिसकी परिजनों द्वारा तलाश भी की गई, लेकिन वह कहीं भी नहीं मिली है. इस पर उसके पति ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसकी तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: जिले में बिगड़ा मौसम का मिजाज, रुक-रुककर हो रही बारिश से बढ़ी ठिठुरन

4 दिन से गायब है लाड़ो,पति कर रहा तलाश 
35 वर्ष आयु की 3 बच्चों की मां लाड़ो पिछले 4 दिन से गायब है. उसका पति राजू मोगिया उसकी तलाश में लगातार लोगों से पूछताछ करने के अलावा आसपास के क्षेत्र में उसे देख रहा है लेकिन वह नहीं मिली है. राजू पुत्र जगदीश मोगिया निवासी मदनपुर का कहना है कि वह मदनपुर की हार में खेतों पर काम करने जाता है. जब वह खेत पर गया तो पत्नी को बच्चों के साथ घर पर छोड़ कर गया था. जब वह वापस लौटा तो पत्नी घर पर नहीं मिली बच्चों ने बताया कि वे जब खेल रहे थे उस दौरान मां कहीं चली गई. जिसके वाद से घर नही लौटी है.

चार दिन बाद बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा है. इसको लेकर राजू मोगिया ने सोने का गुर्जा थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस के मुताबिक, जल्द ही महिला के बारे में जानकारी जुटा ली जाएगी. हालांकि, पुलिस ने दिन या तारीख नहीं बता पाई. पुलिस का कहना है कि लापता महिला की जानकारी जल्द ही जुटाई जाएगी. 

Trending news