Sikrai: सिकराय से एटीएम ले उड़े बदमाश, एक महीने में दूसरी वारदात, पुलिस को खुली चुनौती
Advertisement

Sikrai: सिकराय से एटीएम ले उड़े बदमाश, एक महीने में दूसरी वारदात, पुलिस को खुली चुनौती

दौसा के सिकराय में बदमाशों ने 1 महिने में दूसरी बार ATM चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है. इस दौरान जब गार्ड ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो, बदमाशों ने उसके साथ जमकर मारपीट की.

एसबीआई एटीएम में लूट

Sikrai, Dusa News: दौसा के सिकराय में बदमाश पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं चोरों ने सिकराय में एसबीआई के एटीएम को निशाना बनाया है. बदमाश रुपये से भरे एटीएम को उखाड़ कर ले गए, एटीएम में करीब दस लाख की नकदी बताई जा रही है. चोरी के दौरान मानपुर थाने के होमगार्ड रामस्वरूप मीणा द्वारा गश्त की जा रही थी, जब गार्ड ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उसके साथ जमकर मारपीट की. सूचना पर मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची घायल गार्ड को सिकराय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसका उपचार जारी है साथ ही जिले भर में बदमाशों की पकड़ के लिए नाकाबंदी भी करवाई गई है.

मानपुर थाना अधिकारी सीताराम सैनी का कहना है 3:07 पर वह बैंक के आगे होकर निकले थे और 3:20 पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. थाने का जाब्ता भी गश्त कर रहा था, बाइक पर पुलिस वाले दूसरी तरफ गश्त कर रहें थे. वहीं होमगार्ड का जवान रामस्वरूप मीणा जहां एटीएम लगा हुआ है उसी तरफ गश्त कर रहें थे. बदमाशों ने जब एटीएम उखाड़ा होमगार्ड ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने होमगार्ड पर ताबड़तोड़ वार कर उसे जख्मी कर पटक दिया. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जख्मी पड़े होमगार्ड को अस्पताल पहुंचाया. 

बताया जा रहा है बैंक में ऑडिट चल रही थी इसके चलते रात 1:20 तक बैंक का स्टाफ बैंक में मौजूद था. वहीं शाखा प्रबंधक का कहना है एटीएम पर 2 गार्ड लगे हुए हैं, लेकिन रात को 10:00 बजे वह भी चले जाते हैं आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. बदमाश एटीएम उखाड़ कर कैंपर गाड़ी में रख कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. दौसा जिले में बदमाशों द्वारा एटीएम उखाड़ कर ले जाने की एक माह में यह दूसरी घटना है पूर्व में दीपावली से पहले बदमाशों बांदीकुई से 39 लाख रुपए की नगदी से भरे एटीएम को उखाड़ कर ले गए थे जिसका पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा पाई.

Reporter - Laxmi Sharma

Rajasthan CM : क्या सचिन पायलट को मिलने वाली है कमान ? खाचरियावास से मुलाकात की इनसाइड स्टोरी

Trending news