कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई पर किरोड़ीलाल का कटाक्ष, बोले- CM ने तो टंटा ही कर लिया
Advertisement

कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई पर किरोड़ीलाल का कटाक्ष, बोले- CM ने तो टंटा ही कर लिया

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने प्रदेश सरकार पर जमकर कटाक्ष किए तो वहीं, सरकार के चार साल के कार्यकाल को विफल करार देते हुए कहा सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है लेकिन उस पर अंकुश लगाने वाला कोई नहीं जब से सरकार बनी है, तब से अंदर भीतर सीएम की कुर्सी को लेकर लड़ाई जारी है, जिसके चलते प्रदेश की जनता के साथ कुठाराघात हो रहा है. 

कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई पर किरोड़ीलाल का कटाक्ष, बोले- CM ने तो टंटा ही कर लिया

Sikrai: दौसा के सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र के गीजगढ़ में रविवार को भाजपा का दीपावली स्नेह मिलन समारोह आयोजित हुआ, जहां पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी और सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा सहित कई स्थानीय भाजपा नेता शामिल हुए.

इस दौरान भाजपाइयों ने अरुण चतुर्वेदी और डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा का 51 किलो की फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया. साथ ही गदा भी भेंट की. भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी और किरोड़ी लाल मीणा ने स्वागत सत्कार के लिए कार्यकर्ताओं का आभार जताया.

यह भी पढे़ें- राजस्थान के 'जलियांवाला बाग' मानगढ़ धाम में पहुंचेंगे PM Modi, 3 प्रदेश के CM भी होंगे शामिल

 

दीपावली स्नेह मिलन में शामिल हुए भाजपाइयों को संबोधित करते हुए सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने प्रदेश सरकार पर जमकर कटाक्ष किए तो वहीं, सरकार के चार साल के कार्यकाल को विफल करार देते हुए कहा सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है लेकिन उस पर अंकुश लगाने वाला कोई नहीं जब से सरकार बनी है, तब से अंदर भीतर सीएम की कुर्सी को लेकर लड़ाई जारी है, जिसके चलते प्रदेश की जनता के साथ कुठाराघात हो रहा है. किरोड़ी ने कहा गहलोत ने सीएम तो मैं ही रहूंगा का टंटा कर लिया, जिसके चलते प्रदेश की कांग्रेस सरकार धकमपेल में चल रही है उधर सचिन पायलट कह रहे हैं. आने वाला मुख्यमंत्री तो में ही हूं. इनकी आपसी लड़ाई में सीएम कौन रहेगा, यह तो पता ही नहीं चल रहा वहीं जिन विधायकों और मंत्रियों ने इस्तीफे दे रखे हैं. अगर उनमें नैतिकता बची है तो वह क्षेत्र में नहीं जाएं.

कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे अरुण चतुर्वेदी 
वहीं, पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी भी राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा सरकार ने चुनाव के दौरान जनता से जो वादे किए थे. उनमें से किसी भी वादे पर खरी नहीं उतरी. किसानों के कर्ज माफी की जगह उनकी जमीन कुर्क करने के नोटिस थमा दिए, जिसके चलते किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो गए. वहीं, संविदा कर्मियों को नियमित नहीं करने से जयपुर की सड़कों पर 365 दिन धरने प्रदर्शन हो रहे हैं. 

सरकार के मंत्री के पति को आईएएस बना दिया गया और एक ही परिवार के 3 सदस्यों को आरएएस के पदों पर बिठाकर योग्यता धारी अभ्यर्थियों के साथ अन्याय किया गया. बाजरे की समर्थन मूल्य पर खरीद नहीं हो रही, जिसके चलते किसान खून के आंसू रो रहे हैं, वहीं बिजली पर सरचार्ज लगाकर उपभोक्ताओं को बेवकूफ बनाया जा रहा है.

Reporter - Laxmi Avtar Sharma

यह भी पढे़ें-  सुजानगढ़ पहुंचे RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल, 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

 

Trending news