दौसा में आपरेशन अंकिता सक्सेज फुल, सात घंटे बाद बोरवेल से सुरक्षित निकली मासूम, बिलख पडे़ परिजन
Advertisement

दौसा में आपरेशन अंकिता सक्सेज फुल, सात घंटे बाद बोरवेल से सुरक्षित निकली मासूम, बिलख पडे़ परिजन

दौसा के बांदीकुई थाना क्षेत्र के जस्सा पाड़ा गांव में सूखे बोरवेल में डेढ़ साल की बालिका के गिरने से परिजनों का हाल बेहाल था. करीब 150 फीट गहरे बोरबेल में मासूम जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही थी. लेकिन साथ घंटे बाद रेस्क्यू आपरेशन सक्सेज फुल रहा.

दौसा में आपरेशन अंकिता सक्सेज फुल.

बांदीकुईः दौसा के  बांदीकुई थाना क्षेत्र के जस्सा पाड़ा गांव से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है. खबर ये है कि दौसा में आपरेशन अंकिता सक्सेज फुल रहा. जिला प्रशासन और रेस्क्यू टीम के सात घंटे की कड़ी मेहनत के बाद डेढ़ साल की मासूम अंकिता को बोरवेल से सुरक्षित निकाला गया. इस मामले में पूरे राजस्थान से मासूम अंकिता के लिए दुवाओं का दौर जारी रहा. लोगों कि दुआएं रंग भी लाई है. जी राजस्थान ने इस पूरे मामले को प्रमुखता के साथ दिखाया. जिसके बाद प्रशान अलर्ट हुआ. तुरंत राहत बचाव कार्य शुरू किया गया. बेटी को जैसे बाहर निकाला गया तो परिजन बिलख उठे. खुशी के चलते उनकी आंखों से आंसू बह चले.

दौसा कलेक्टर कमर चौधरी का कहना है मौके पर बांदीकुई तहसीलदार और मंडावर एसडीएम को भेज दिया था.. साथ ही दौसा से सिविल डिफेंस एसडीआरएफ की टीम को भी मौके मौजूद रही.  बताया जा रहा है बोरवेल सूखा था और 400 फीट बालिका का दादा कमल सिंह गुर्जर सूखे बोरवेल को भर रहा था. उस दौरान वह पानी-पीने के लिए घर के अंदर चला गया. पीछे से बालिका बोरवेल में गिर गई, बताया जा रहा है बालिका सौ से डेढ़ सौ फीट की गहराई पर बोरवेल में फंसी हुई थी. जिसे सबसे पहले ऑक्सीजन देने का काम किया गया. बोरवेल से बालिका के रोने की आवाज भी बाहर सुनाई दे रही थी. 

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

 खबरें ये भी-जैसलमेर में मटकी से पानी पीने पर दलित युवक पर फायरिंग, आई गहरी चोटें

Kotputli : नौकर ने ही चुराए थे ट्रैक्टर, मालिक को कहा चोरी हो गए, पुलिस ने उगलवाया गुनाह

Trending news