महवा: हनुमान मंदिर के पीछे मिला अधजला शव, डर रहे गांववाले
Advertisement

महवा: हनुमान मंदिर के पीछे मिला अधजला शव, डर रहे गांववाले

महआ थाना क्षेत्र के सारापाड़ा गांव में बाणगंगा नदी किनारे स्थित हनुमान मंदिर के पीछे एक युवक के अधजले शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली तो महकमे में हड़कंप मच गया. 

महवा: हनुमान मंदिर के पीछे मिला अधजला शव, डर रहे गांववाले

Mahwa: दौसा जिले के महुआ थाना क्षेत्र के सारापाड़ा गांव में बाणगंगा नदी किनारे स्थित हनुमान मंदिर के पीछे एक युवक के अधजले शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली तो महकमे में हड़कंप मच गया, तो वही ग्रामीण भी भयभीत हो गए.

महवा थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह सोलंकी और डिप्टी एसपी बृजेश कुमार मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया. वहीं, पुलिस के आला अधिकारियों को भी घटना की सूचना दी गई. अधजला शव किसका है, यह अभी तक पुलिस के लिए रहस्य बना हुआ है. 

महवा डिप्टी एसपी बृजेश कुमार ने बताया कि सारापाड़ा गांव में हनुमान मंदिर के पीछे अधजला शव पड़ा होने की सूचना मिली थी, जिसके चलते मौके पर पहुंचे घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया और आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त के प्रयास किए गए, लेकिन अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

वहीं, दौसा से एफएसएल और एमओवी की टीमों को भी बुलाया गया है, जो मौके से साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है. साक्ष्य जुटाने के बाद शव को महवा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जाएगा. शव की जल्द से जल्द शिनाख्त हो इसके भी प्रयास किए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः सागवाड़ाः दिवाली मनाने घर आया था आरोपी, पुलिस ने धर दबोचा

पुलिस के लिए मृतक कौन है और कहां का है कहां से आया था और किस तरह की घटना हुई है अभी तक बड़े सवाल बने हुए हैं. युवक को किसी ने मार कर जलाया है या फिर जिंदे को जलाया है या मृतक ने खुद आत्मदाह किया है, ऐसे कई सवाल पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है, लेकिन सबसे पहले पुलिस युवक की पहचान हो, इसको लेकर काम कर रही है. इससे जल्द से जल्द इस पूरे प्रकरण का खुलासा हो सके. 

Reporter- Laxmi Sharma

Trending news