बांदीकुई में बदमाश बेखौफ, उखाड़ कर ले गए एटीएम
Advertisement

बांदीकुई में बदमाश बेखौफ, उखाड़ कर ले गए एटीएम

बांदीकुई में पुलिस का बदमाशों में खौफ खत्म हो गया, जिसके चलते बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.  बदमाशों ने बड़ियाल रोड पर स्थित एसबीआई के एटीएम को निशाना बनाया. 

बांदीकुई में बदमाश बेखौफ, उखाड़ कर ले गए एटीएम

Bandikui: दौसा के बांदीकुई में पुलिस का बदमाशों में खौफ खत्म हो गया, जिसके चलते बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.  बदमाशों ने बड़ियाल रोड पर स्थित एसबीआई के एटीएम को निशाना बनाया और एटीएम को उखाड़ कर फरार हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बदमाश पिकअप में सवार होकर आए थे और उन्होंने एटीएम को उखाड़ा और लेकर भाग छूटे. इस दौरान थाने में फोन किया गया, लेकिन पुलिस ने फोन रिसीव नहीं किया. इसके बाद प्रत्यक्षदर्शी खुद थाने पहुंचे और वारदात की पुलिस को सूचना दी तब जाकर पुलिस मौके पर पहुंची. 

एटीएम में कितना कैश था यह बैंक के लोगों के आने के बाद ही पता चल सकेगा, लेकिन संभवत दीपावली के त्योहार का समय है, ऐसे में माना जा रहा है एटीएम में लाखों रुपये थे. अब पुलिस बदमाशों की तलाश में पीछा कर रही है, लेकिन अभी तक बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर है. प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि बदमाश जब वारदात को अंजाम दे रहे थे, तो लोगों ने दूर से चिल्लाना भी शुरू किया लेकिन बदमाशों की आवाज आई गोली मार दो इनके ऐसे में बांदीकुई में भर्ती आपराधिक वारदातों के चलते लोग भी भयभीत होने लगे हैं. 

पहले भी बांदीकुई शहर में चोरी की कई घटनाओं को भी बदमाश अंजाम दे चुके हैं, जिनका पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई ऐसे में पुलिस की रात की गश्त पर भी लोग सवाल खड़े कर रहे हैं.

इससे पहले लोगों ने शहर में अपराधिक घटनाओं पर अंकुश के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाने की भी मांग की थी और उन्हें अभय कमांड सेंटर से जोड़ने की आवाज उठाई थी. उसकी लिए नगर पालिका ने प्रक्रिया भी शुरू की थी, लेकिन पार्षदों की आपसी लड़ाई के चलते वह काम भी अधूरा ही है. पिछले दिनों कलेक्टर की जनसुनवाई के दौरान पार्षद महेंद्र देमन ने भी ज्ञापन सौंपकर शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की थी. शहर में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के चलते स्थानीय लोगों का पुलिस पर भी भरोसा कम हो रहा है. 

Reporter- Laxmi Sharma

यह भी पढ़ेंः 

विधवा महिला से शादी करने के फायदे जान चौक जाएंगे आप, अमेरिका में हुई रिसर्च में हुआ खुलासा

राजस्थान के इस छोरे ने लड़कियों की तरह घूमर कर पूरी दुनिया में मचाया हल्ला, हर कोई देख हुआ दीवाना

Trending news