नोटों से भरे ATM को चुरानवाले गिरोह के दो बदमाशों को किया गिरफ्तार है, पड़ताल जारी
Advertisement

नोटों से भरे ATM को चुरानवाले गिरोह के दो बदमाशों को किया गिरफ्तार है, पड़ताल जारी

Dausa News: दौसा जिला पुलिस ने 16 नवम्बर 2022 को सिकराय कस्बे से नोटों से भरे एटीएम प्रकरण से जुड़े दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. अब पुलिस पैसों और ATM के बारे में पड़ताल कर रही है.

 

नोटों से भरे ATM को चुरानवाले गिरोह के दो बदमाशों को किया गिरफ्तार है, पड़ताल जारी

Dausa,Sikrai: दौसा जिला पुलिस को एटीएम लूट गिरोह पिछले लंबे अरसे से सिरदर्द बना हुआ था. इसी बीच मानपुर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी. जहां 16 नवम्बर 2022 को सिकराय कस्बे से लूटे गए रुपए से भरे एटीएम प्रकरण से जुड़े दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिस दौरान बदमाश एटीएम उखाड़ कर ले गए थे उस समय एटीएम में ग्यारह लाख रुपए से भी अधिक की राशि मौजूद थी. गिरफ्तार आरोपी अंतर राज्य एटीएम लूट गिरोह के सदस्य हैं. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी विजेंद्र सिंह राजपूत झुंझुनू जिले के खेतड़ी थाना क्षेत्र का निवासी है. और अजय प्रकाश उर्फ राजू गुर्जर सीकर जिले के पाटन थाना क्षेत्र का निवासी हैं.

अब पुलिस आरोपियों से एटीएम में भरी लाखों रुपए की नकदी और एटीएम का पता लगाने का प्रयास कर रही है. साथ ही इस काम में उनके साथ और कौन-कौन लोग शामिल है उनकी भी पड़ताल में जुटी हुई है. दौसा जिले में बढ़ती एटीएम लूट की घटनाओं के बीच पुलिस सिकराय कस्बे में हुए एटीएम लूट प्रकरण का खुलासा कर काफी राहत महसूस कर रही है.

यह भी पढ़ें - Kota : कैमरे में कैद हुए चोर, बुजुर्ग किसान ने बैंक से पैसे निकाल थेले में रखे, चोरों ने किए पार

हालांकि बीती रात्रि को भी दौसा जिले के महुआ थाना क्षेत्र के बालाहेड़ी कस्बे में एक निजी कंपनी के एटीएम को भी बदमाशो ने निशाना बनाया. जहां से बदमाश एटीएम उखाड़ कर फरार हो गए उसमें भी 47000 की नकदी भरी हुई थी. जिसका भी पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है. वहीं 18 नवंबर 2022 को बांदीकुई थाना क्षेत्र के बड़ियाल रोड से 39 लाख से भरे हुए एसबीआई के एटीएम को भी बदमाश उखाड़ कर ले गए थे. उसका भी पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई ऐसे में अब पुलिस इन एटीएम लूट गिरोह के सदस्यों से कड़ी पूछताछ कर कई बड़े मामलों का खुलासा कर सकती है.

Reporter- Laxmi Sharma

Trending news