Dausa: SP रंजीता शर्मा ने ग्रहण किया पदभार,कहा-कानून व्यवस्था हो मजबूत.....
Advertisement

Dausa: SP रंजीता शर्मा ने ग्रहण किया पदभार,कहा-कानून व्यवस्था हो मजबूत.....

Dausa news: दौसा जिले की नव नियुक्त पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा ने आज जिले की 35 वीं एसपी के रूप में पदभार ग्रहण किया रंजीता शर्मा जैसे ही एसपी ऑफिस पहुंची तो वहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.

SP रंजीता शर्मा

Dausa news: दौसा जिले की नव नियुक्त पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा ने आज जिले की 35 वीं एसपी के रूप में पदभार ग्रहण किया रंजीता शर्मा जैसे ही एसपी ऑफिस पहुंची तो वहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद रंजिता ने पुलिस अधिकारियों से परिचय किया साथ ही एसपी कार्यालय का अवलोकन भी किया.

वही कानून व्यवस्था हो मजबूत इस पर पूरा फोकस
रंजीता शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा सबसे पहले जिले की भौगोलिक स्थिति समझूंगी उसके बाद जिले में जो सशक्त पुलिसिंग और कानून व्यवस्था स्थापित है. उसे और अधिक सशक्त किया जाएगा. साथ ही रंजीता शर्मा ने महिला सुरक्षा को लेकर कहा महिलाओं से बच्चियों से संवाद स्थापित किया जाएगा.

संवाद से महिला सुरक्षा पर करेंगे काम
ताकि वह सजग रहे और अपने आप को सक्षम समझ सके वही रंजीता शर्मा ने साइबर क्राइम को लेकर कहा इसके लिए जागरूकता अभियान चलाया जाएगा. ताकि दौसा जिला साइबर अपराध से मुक्त हो सके वहीं एसपी रंजीता शर्मा ने पुलिसकर्मियों और जिले के लोगों से भी सहयोग की अपील की है.

राजस्थान के दौसा में एसपी रंजिता शर्मा ने पद ग्रहण किया. पद ग्रहण करते ही  गॉड ऑफ ऑनर सबसे पहले दिया गया.उसके बाद पुलिस अधिकारियों से परिचय  किया.साथ ही एसपी कार्यालय का अवलोकन  किया.रंजिता शर्मा ने कहा पहले जिले की भौगोलिक स्थिति समझूंगी.साथ ही वहीं उन्होंने कहा कि  कानून व्यवस्था हो मजबूत इस पर पूरा फोकस.

यह भी पढ़ें: बेटा हुआ बीमार तो ससुराल पक्ष के कहा डायन,खाट में बांध कर पीटा

Trending news