Dausa News: CHC प्रभारी और स्टाफ से मारपीट का मामला, काली पट्टी बांधकर कर्मियों ने जताया विरोध
Advertisement

Dausa News: CHC प्रभारी और स्टाफ से मारपीट का मामला, काली पट्टी बांधकर कर्मियों ने जताया विरोध

Dausa News: सोमवार को मानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर विजेंद्र मीणा और नर्सिंग कर्मी के साथ हुई मारपीट के मामले में अब तक कार्रवाई न होने से नाराज अस्पताल कर्मियों ने आज हाथ पर काली पट्टी बांधकर विरोध जताया. 

Dausa News: CHC प्रभारी और स्टाफ से मारपीट का मामला, काली पट्टी बांधकर कर्मियों ने जताया विरोध

Rajasthan News: दौसा जिले के मानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर विजेंद्र मीणा और स्टाफ के साथ सोमवार को हुआ मारपीट का प्रकरण अब तूल पकड़ता जा रहा है. आज मानपुर CHC के स्टाफ ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया. साथ ही चेतावनी दी समय रहते आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई, तो आगे कोई कड़ा कदम भी उठा सकते हैं. कर्मचारियों का कहना है कि अस्पताल में लगे कैमरे में पूरी घटना कैद होने के बाद भी अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. 

चिकित्सक संघ ने सौंपा था जिला कलेक्टर को ज्ञापन
वहीं, अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सा संघ दौसा ने भी कल जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर चिकित्सा परिचर्या अधिनियम 2008 के तहत मुकदमा दर्ज करने और आरोपियों की गिरफ्तारी का 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था. अगर आज आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई, तो फिर चिकित्सक संघ बैठक कर कोई बड़ा निर्णय भी ले सकता है, जिसके चलते मरीजों की भी मुश्किलें बढ़ सकती है. संघ के जिलाध्यक्ष डॉक्टर कपिल देव मीणा ने कहा कि हमें पुलिस प्रशासन की कार्रवाई का इंतजार है. मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया और आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई, तो फिर संघ कोई कड़ा रुख भी अपना सकता है. 

डॉक्टर और नर्सिंग कर्मी के साथ मारपीट की घटना
आपको बता दें सोमवार को मानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मरीज दिखाने को लेकर विवाद हुआ था, जहां से डॉक्टर विजेंद्र मीणा और नर्सिंग कर्मी के साथ मारपीट की घटना सामने आई थी और घटनाक्रम अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया था. देवकरण गुर्जर और उसकी पत्नी पर मारपीट का आरोप है. वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

रिपोर्टर- लक्ष्मी शर्मा

ये भी पढ़ें- Jaipur News: आग की लपटों से घिरा अस्पताल, पुलिस ने बचाई 6 गर्भवती महिलाओं की जान

Trending news