Dausa News: भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, 11 लोग गंभीर रुप से घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2461865

Dausa News: भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, 11 लोग गंभीर रुप से घायल

Dausa Accident News: दौसा के लालसोट में आज एक भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 11 लोग घायल हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. सभी घायलों को लालसोट जिला अस्पताल पहुंचाया गया. 

Dausa News

Dausa Accident News: राजस्थान में दौसा के लालसोट में आज एक भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 11 लोग घायल हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. सभी घायलों को लालसोट जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद में दस घायलों को गंभीर हालत में हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जोधपुर दौरा, एयरपोर्ट पर बोले...

लालसोट के थाना अधिकारी महावीर सिंह का कहना है कि हादसे के बाद जो डंपर का चालक है, उसे हिरासत में ले लिया गया है. साथ ही हादसे को लेकर जो लोगों की नाराजगी थी. गुस्सा था उन्हें भी समझाइस कर शांत किया गया है. डंपर चालक के अनुसार पुलिस ने बताया कि डंपर के ब्रेक फेल हो गए थे, जिसके चलते यह हादसा हो गया. 

 

डंपर में पत्थर की गिट्टियां भरी हुई थी, डंपर की पहले लालसोट बस स्टैंड पर खड़ी एक बस के टक्कर लगी. उसके बाद में मौके पर जो लोग मौजूद थे. उन्हें कुचल दिया गया. डंपर से कुचलने से जिन लोगों की मौत हुई है, उनके शव भी क्षत विक्षित हो गए हैं. फिलहाल पूरे मामले को लेकर लालसोट थाना पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

 

पढ़ें एक और बड़ी खबर

सीकर जिले के खाटूश्यामजी में सिक्किम के राज्यपाल ओमप्रकाश माथुर बाबा श्याम के दरबार में पहुंचे. राज्यपाल माथुर ने बाबा श्याम के दर्शन कर पुजा अर्चना की तथा देश की खुशहाली की कामना की. इस अवसर पर श्री श्याम मंदिर कमेटी के अध्यक्ष प्रताप सिंह चौहान ने पुजा अर्चना करवाकर राज्यपाल का स्वागत किया. 

इससे पूर्व राज्यपाल के होटल लखदातार पर पहुंने पर कमेटी अध्यक्ष चौहान,जिला कलेक्टर मुकुल शर्मा,एसपी भुवन भूषण यादव,एसडीएम दिव्या चौधरी ने आगवानी करते स्वागत किया. उनके साथ हरियाणा के सूचना आयुक्त प्रदीप शेखावत भी साथ थे. होटल में अल्प विश्राम किया और सीकर पुलिस के जवानों ने गार्ड आफ ऑनर दिया.

 

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष कमल सिखवाल, विधानसभा अध्यक्ष के ओएसडी प्रमोद शर्मा, ओमप्रकाश हरनाथका, बसंत कुमावत सहित अनेक लोग मौजूद रहे. वहीं जिला कलेक्टर मुकुल शर्मा, एसपी भुवन भूषण यादव, उपखंड अधिकारी दिव्या चौधरी, तहसीलदार महिपाल राजावत ने राज्यपाल माथुर को बाबा शयाम के दर्शन करवाए.

 

Trending news