BJP Parivartan Yatra: परिवर्तन संकल्प यात्रा में V K Singh ने राजस्थान सरकार पर साधा निशाना, G20 को बताया सफल
Advertisement

BJP Parivartan Yatra: परिवर्तन संकल्प यात्रा में V K Singh ने राजस्थान सरकार पर साधा निशाना, G20 को बताया सफल

BJP Parivartan Yatra, Dausa News: केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा (BJP Parivartan Yatra) में शामिल होने दौसा पहुंचे. 

BJP Parivartan Yatra: परिवर्तन संकल्प यात्रा में V K Singh ने राजस्थान सरकार पर साधा निशाना, G20 को बताया सफल

BJP Parivartan Yatra, Dausa News: केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा (BJP Parivartan Yatra) में शामिल होने दौसा पहुंचे. जहां उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए राजस्थान सरकार पर जमकर हमला बोला. मंत्री वीके सिंह ने कहा प्रदेश की जनता परिवर्तन चाहती है और उसकी बड़ी वजह है जब कोई जनता की आकांक्षाओं पर खरा नहीं उतरता है और भ्रष्टाचार बढ़ता है तो परिवर्तन होता है.

मंत्री वीके सिंह दौसा पहुंचे

राजस्थान में पिछले 5 सालों में जो अव्यवस्था रही जिस तरीके से सरकार चली है और जो जनता से वायदे किए गए थे वह पूरे नहीं किए गए तो अब समय आ गया है. लोगों को यह बताने का की परिवर्तन जरूरी है. वैसे मैं प्रदेश में कई जगह पर गया हूं और जनता परिवर्तन को महसूस कर रही है. प्रदेश में जहां भी परिवर्तन यात्रा जा रही है तो परिवर्तन की पुष्टि खुद जनता कर रही है.

वहीं जनरल वीके सिंह ने देश में हुए जी20 सम्मेलन (G20 Summit) को लेकर कहा यह दुनिया का आर्थिक समृद्धि शाली समूह का संगठन है और इसमें जो भी विदेशी भारत आए उसने भारत की प्रशंसा की. यहां की व्यवस्थाओं की प्रशंसा की, प्राकृतिक सौंदर्य की प्रशंसा की. जनरल बीके सिंह ने कहा इससे भारत की समृद्धि के रास्ते खुलेंगे तो वहीं भारत भी दुनिया का आर्थिक रूप से समृद्ध शक्तिशाली देश बनेगा. प्रधानमंत्री की बहुत दूरगामी सोच है अगर किसी को भारत दिखाना है तो उसे भारत के कोने-कोने में ले जाना जरूरी है.

ये भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़ पहुंची परिवर्तन संकल्प यात्रा, टिकट के दावेदार रथ पर चढ़ किया शक्ति प्रदर्शन

G20 को बताया सफल- जनरल वीके सिंह   

जनरल वीके सिंह ने कहा G20 सम्मेलन में जिन जिन विषयों को चुना गया उनकी भी प्रशंसा हुई. वहीं जो ज्वाइंट डिक्लेरेशन सम्मेलन में रखा गया उसको लेकर सभी ने कहा भारत की कूटनीतिक तौर पर बहुत बड़ी जीत हुई है. हमारे सामने बड़ी चुनौती थी. यूक्रेन के मामले पर दुनिया बटी हुई थी लेकिन हमने प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में बेहद सावधानीपूर्वक ऐसा किया कि किसी को कोई आपत्ति नहीं हुई और पूरी सहमति के साथ सभी ने ज्वाइंट डिक्लेरेशन एजेंडे को माना.

इसमें दो चीज खास हुई एक बायो फ्यूल का एलाइंस बना. वहीं दूसरी ओर भारत से लेकर यूरोप तक कॉरिडोर की बात हुई इससे चीन को नकारा करेंगे और हमें यूरोप जाने में आसानी होगी इससे व्यापार बढ़ेगा और हमारे लोगों को फायदा होगा.

Trending news