बांदीकुई: कांग्रेस कार्यकर्ता के इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में चोरी, 70 हजार से ज्यादा का हुआ नुकसान
Advertisement

बांदीकुई: कांग्रेस कार्यकर्ता के इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में चोरी, 70 हजार से ज्यादा का हुआ नुकसान

कांग्रेस कार्यकर्ता सतीश शाहरा ने बताया कस्बे में पहले भी कई चोरी की वारदात हो चुकी हैं. ऐसे में पुलिस की रात गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

बांदीकुई: कांग्रेस कार्यकर्ता के इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में चोरी, 70 हजार से ज्यादा का हुआ नुकसान

Bandikui: राजस्थान के दौसा जिले में नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला. बीती रात भी चोरों ने बांदीकुई में थाने से महज डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर इलेक्ट्रॉनिक शोरूम को निशाना बनाया, जहां एचड़ लगाकर दुकान का शटर तोड़ा और दुकान से सात एलईडी और 70 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर गए.

पीड़ित दुकानदार को चौकीदार ने फोन कर चोरी की सूचना दी तब मौके पर पहुंचे. वहीं, अन्य व्यापारियों ने भी चोरी की घटना को लेकर पुलिस के खिलाफ आक्रोश जताया. 

पीड़ित दुकानदार कांग्रेस कार्यकर्ता सतीश शाहरा ने बताया कस्बे में पहले भी कई चोरी की वारदात हो चुकी हैं. ऐसे में पुलिस की रात गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. थाने से महज डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर मेरा शोरूम स्थित है और चोर पुलिस की नाक के नीचे चोरी की वारदात को अंजाम देकर चले गए. ऐसे में व्यापारियों में असुरक्षा का भाव पैदा हो रहा है. 

चोरी की सूचना पर कई व्यापारी भी मौके पर पहुंचे तो वही पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना किया. वहीं, चोरों की तलाश शुरू कर दी है. पीड़ित दुकानदार के शोरूम पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं, लेकिन बिजली गुल होने के चलते वारदात सीसीटीवी में कैद नहीं हो सकी. अब पुलिस शहर के अन्य सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी हुई है. व्यापारियों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने जल्दी ही चोरी की वारदात का खुलासा करने का व्यापारियों को भरोसा दिया. 

Reporter- Laxmi Sharma

दौसा की अन्य खबरों के लिए यहां  क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के मनमुताबिक होंगे सारे काम, वृश्चिक को होगा फायदा ही फायदा

आक्रामक अंदाज में दिखने वाले हनुमान बेनीवाल की जॉली मूड की ये तस्वीरें हो रही वायरल

Trending news