Churu News: राजस्थान रोडवेज बस चोरी, आरोपी की तलाश में जुटी चूरू पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2116659

Churu News: राजस्थान रोडवेज बस चोरी, आरोपी की तलाश में जुटी चूरू पुलिस

Churu News: राजस्थान रोडवेज बस चोरी हुई है. ये चोरी चूरू के सादुलपुर बस स्टैंड पर खड़ी बस पर हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है, आरोपी की तलाश कर रही है.  

पुलिस ने मात्र दो घंटो में ही बस को ददरेवा से किया बरामद.

Churu News: चूरू सादुलपुर बस स्टैंड पर खड़ी चूरू आगार की राजस्थान रोडवेज बस को रविवार अल सुबह अज्ञात आरोपी द्वारा चोरी कर ले जाने का मामला सामने आया है. वहीं,बस स्टैंड से बस चोरी होने की घटना को लेकर चालक व परिचालकों सहित रोडवेज महकमें में हडकंप मच गया. वहीं, घटना की मिली सूचना पर राजगढ़ थाने के सहायक उपनिरीक्षक विजय सिंह ने मय टीम के कार्रवाई करते हुए ददरेवा गांव से रोडवेज बस को बरामद कर लिया है.

राजगढ़ चूरू के बीच उसकी रोडवेज बस चलती है

मगर आरोपी युवक के संबंध में जानकारी नहीं मिल पाई है. इस संबंध में राजस्थान रोडवेज चूरू आगार के मुकेश कुमार के साथ थाने पहुंचे राजस्थान रोडवेज के चूरू आगार के चालक विनोद कुमार पुत्र भंवरलाल नायक उम्र 49 साल निवासी गोठ्या ने राजगढ़ थाने में दी रिपोर्ट में बताया है कि वह राजस्थान रोडवेज में चालक पद कर कार्यरत है. राजगढ़ चूरू के बीच उसकी रोडवेज बस चलती है, 

रात्रि विश्राम राजगढ़ में होता है. दिनांक 17 फरवरी की रात्रि को दो बजे उसने अपनी बस को राजगढ़ बस स्टैंड के बूथ नंबर 2 पर लगाकर वह बस में सो रहा था. तभी 18 फरवरी को सुबह करीबन 4.45 बजे उठकर शौच जाने के लिए और नहाने धोने के लिए शुलभ शौचालय में चला गया.

राजस्थान रोडवेज की बस नहीं मिली

बता दें कि सुबह करीब 5 बजे वापस आया तो देखा कि बूथ पर खड़ी उसकी राजस्थान रोडवेज की बस नहीं मिली.जिस पर इधर-उधर तलाश की. थाने में सूचना दी. मिली सूचना पर राजगढ़ थाना पुलिस ने त्वरीत कार्रवाई करते हुए चोरी हुई राजस्थान रोडवेज की बस को ददरेवा से बरामद कर लिया गया. पुलिस आरोपी की तलाश में जूटी हुई है.

Reporter- Navratan Prajapat

 

ये भी पढ़ें- Kotputli: बहरोड़ में खाद्य सुरक्षा विभाग का एक्शन,सरस ब्रांड का नकली घी बरामद,दूषित पनीर किया नष्ट

 

Trending news