Churu: कैम्पर में आये लुटेरे, लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356651

Churu: कैम्पर में आये लुटेरे, लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार

चुरू के सरदारशहर में कुबेर हाउस के पास  राज रोड लाइंस के मुनीम के साथ केंपर में सवार होकर आए लुटेरों ने दिया लूट व मारपीट की वारदात को अंजाम.

सीसीटीवी कैमरे में कैद लुटेरे

Churu: चुरू के सरदारशहर में कुबेर हाउस के पास नगरपालिका अध्यक्ष राजकरण चौधरी के मुनीम के साथ मारपीट व लूट का मामला सामने आया है. राज रोड लाइंस के मुनीम के साथ केंपर में सवार होकर आए लुटेरों ने दिया लूट व मारपीट की वारदात को अंजाम. एएसआई हिम्मत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वार्ड 13 निवासी ओमप्रकाश जोशी पुत्र चंपालाल जोशी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया है कि दुगड़ विद्यालय रोड़ के पीछे स्थित राज रोड़ लाइंस में कार्यरत मुनीम 14 सितंबर रात को करीब 9 बजकर 40 मिनट पर रोजमर्रा का कार्य निपटा कर पैदल घर जा रहा था. 

इस दौरान जब वह कुबेर हाउस के पास पहुंचा, तो पीछे से एक सफेद रंग की केंपर आई, जिसमें 3-4 लोग सवार थे,  उन्हेंने मुनिम के पास कैंपर को रोका, जिसमें से दो व्यक्ति नीचे उतरे और जिसमें से एक लड़के का नाम प्रकाश उर्फ पहलवान निवासी रामसीसर था, जिसको वह पहले से जानता था, दोनों ने मुनिम को पकड़ कर उसके साथ मारपीट की और हाथ से काले रंग का बैग जिसमें करीबन 10 हजार रुपये नकद व ट्रांसपोर्ट किराया की रसीदे, पहचान पत्र व आधार कार्ड था, उसे लूट कर ले गए और जाते समय मुनिम ओमप्रकाश जोशी को धक्का देकर नाली में गिरा दिया और उसी गाड़ी में सवार होकर, सभी लोग सूर्य मंदिर की तरफ तेजी से भाग गए.

वहीं लूट का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीसीटीवी कैमरे के आधार पर और नामजद आरोपी के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.घटना के बाद जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो, आरोपी इलाके में आसा पास रेकी करते नजर आये. अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच करने में जुटी है. 

Reporter - Gopal Kanwar

चुरू की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

आक्रामक अंदाज में दिखने वाले हनुमान बेनीवाल की जॉली मूड की ये तस्वीरें हो रही वायरल

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

यह भी पढे़ं- सचिन पायलट और अशोक चांदना की लड़ाई में BJP का बयान, पायलट चाहें तो पार्टी में हो...

यह भी पढे़ं- दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला

Trending news