चूरू- सीकर संभागीय आयुक्त और IG रहे सुजानगढ़ दौरे पर, विधानसभा क्षेत्र में बूथों का किया निरीक्षण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1922991

चूरू- सीकर संभागीय आयुक्त और IG रहे सुजानगढ़ दौरे पर, विधानसभा क्षेत्र में बूथों का किया निरीक्षण

Churu latest news: राजस्थान के चूरू जिले में सीकर संभागीय आयुक्त मोहन लाल यादव एवं आईजी सत्येंद्र सिंह आज जिले के सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने सुजानगढ में बूथों का निरीक्षण किया.

 चूरू- सीकर संभागीय आयुक्त और IG रहे सुजानगढ़ दौरे पर, विधानसभा क्षेत्र में बूथों का किया निरीक्षण

Churu news: राजस्थान के चूरू जिले में सीकर संभागीय आयुक्त मोहन लाल यादव एवं आईजी सत्येंद्र सिंह आज जिले के सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने सुजानगढ में बूथों का निरीक्षण किया. शहर के निजी विद्यालय में स्वेप के तहत आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित विद्यार्थियों, बीएलओ,आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, मनरेगा श्रमिकों को सम्बोधित करते हुए संभागीय आयुक्त मोहनलाल यादव ने मतदान प्रतिशत बढ़ाने का आह्वान किया.

यह भी पढ़े-  साथ या बगावत! 12 अक्टूबर को फैसला, BJP में 11 से अधिक क्षेत्रों में टिकट को लेकर बवाल

 उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव के दौरान चूरू जिले में सुजानगढ़ में मतदान प्रतिशत कम रहा. इस बार चुनाव आयोग द्वारा दिव्यांग एवं 80 वर्ष से ऊपर के मतदाताओं के घर जाकर मतदान करवाने की पहल की गई है. उन्होने कहा कि मतदाता सूचियों का काम पूरा हो चूका है. छोटी मोटी कमियों को दूर किया जा रहा है. रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड एवं स्कूलों सहित भीड़ भरे क्षेत्रों में जा कर मतदाताओं को जागरूक करने का काम किया जा रहा है.

यह भी पढ़े- नहीं कटेंगे सचिन पायलट समर्थकों के टिकट, अशोक गहलोत बोले मैंने नहीं किया ऑब्जेक्शन

आई.जी.सत्येंद्र सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में वोट का महत्व है, मतदान के दिन सभी वोट करने जरूर जाऐं.आई.जी. ने सी विजिल एप के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस एप के माध्यम से चुनाव सम्बंधित खामियों, आचार संहिता के उल्लघंन के बारे में सूचित करें. इस दौरान जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग, पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार नायक, प्रशिक्षु आईएएस सक्षम गोयल, एडीएम भागीरथ साख सहित सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़े-  43 की उम्र में श्वेता तिवारी ने दी 22 साल की बेटी को टक्कर, फोटोज ने लगा दी आग

Trending news