Rajasthan news:स्कूल के संचालक ने की विधवा महिला से मारपीट
Advertisement

Rajasthan news:स्कूल के संचालक ने की विधवा महिला से मारपीट

Rajasthan newsस्कूल चलाने के नाम पर बहला फुसलाकर सोने चांदी के गहने लेने का पीड़ित महिला ने लगाया आरोप स्कूल संचालक के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज

Rajasthan news:स्कूल के संचालक ने की विधवा महिला से मारपीट
Sadulpur news:एक निजी शिक्षण संस्थान के संचालक द्वारा एक विधवा महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने स्कूल सचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है आरोप है कि स्कूल संचालक ने स्कूल चलाने के नाम बहला फुसलाकर ओर अच्छा वेतन देने की बात कहकर महिला के सोने चांदी के जेवरात भी ले लिए तथा जेवरात लाने गई महिला और उसके भाई के साथ मारपीट की गई.
 
यह है पुरा मामला 
इस संबंध में थाना अधिकारी सुभाष चंद्र ने बताया कि 35 वर्षीय सादुलपुर वार्ड नंबर 33 निवासी विधवा महिला ने मामला दर्ज करवाकर बताया उसके पति का स्वर्गवास होने के बाद बच्चों के पालन पोषण के लिए वर्ष 2017 में सोफिया एकेडमी में चपरासी के पद पर कार्य करना शुरू किया. और वर्ष 2020 तक कार्य किया. तब एकेडमी संचालक अब्दुल रहमान पार्षद निवासी बगड़िया मोहल्ला सादुलपुर ने कहा कि स्कूल बढ़िया चलाने के लिए उसे रुपयों की आवश्यकता है. तथा तुम मुझे अपने गहने छह माह के लिए उधार दो.ओर छह माह बाद आपको अच्छा वेतन भी दूँगा ओर आपके पैसे भी लोटा दूँगा.
 
 दर्ज मामले में पीड़ित ने बताया कि अब्दुल रहमान पर विश्वास कर लिया और अपना स्त्री धन दो सोने के हार, दो सोने की चूड़ी, दो जोड़ी कानों के झुमके, एक सोने की अंगूठी कुल वजन 200 ग्राम गहने अब्दुल रहमान पर विश्वास कर दे दिए. समय बीत जाने के बाद जब उसने अब्दुल रहमान से गहने वापस मांगे तो टालमटोल करने लगा.तथा गंदी हरकतें भी करने लगा. और कहा कि तुम विधवा हो तुम्हें गहने की क्या जरूरत है. मैं तुम्हें अपने साथ रखूंगा . जिसका उसने विरोध किया तो अब्दुल रहमान ने मारने की धमकी दी और कहा कि तेरी इज्जत की धजिया उड़ा दूंगा.
 
 
पीड़ित ने बताया कि उक्त घटना के बाद मेने आप बीती घटना की जानकारी अपने घर वालों को दी. जिसके बाद उसका भाई गोविंद, उमाशंकर, गोपी राम, उसके ससुर आदि अब्दुल रहमान से मिले. इसके बाद पंचायत हुई तब अब्दुल रहमान ने गहने वापस लौटने का आश्वासन दिया. पीड़िता ने बताया कि गहने वापस लाने के लिए बुधवार दिनांक 11 अक्टूबर 2023 को सुबह 9:30 बजे वह अपनी भाभी अनीता तथा उसका भाई गोविंद उमाशंकर स्कूल संचालक के घर गए.तो अब्दुल रहमान अपने घर के आगे उनको देखकर आग बबूला हो गया.ओर अपने पुत्र तथा चार-पांच अन्य व्यक्ति तथा उसकी पत्नी ने मिलकर उसके साथ वह उसके भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसके कारण उसके भाइयो को गभीर चोट लगी.दर्ज मामले में पीड़ता ने आरोपियों के खिलाफ अभद्र व्यवहार करने ओर साड़ी फाड़ने तथा कानो के झुमके तोड़कर ले जाने का भी आरोप लगाया है।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

Trending news