सरदारशहर: खेत में मिला विवाहिता का शव, पति सहित ससुराल वाले हुए फरार
Advertisement

सरदारशहर: खेत में मिला विवाहिता का शव, पति सहित ससुराल वाले हुए फरार

Sardarshahar, Churu News: चुरू के सरदारशहर के राजासर बिकान गांव में विवाहिता का झोपड़ी में फांसी के फंदे से लटका शव मिला. इस मामले पर पति सहित 3 जनों पर हत्या का आरोप है. 

 

सरदारशहर: खेत में मिला विवाहिता का शव, पति सहित ससुराल वाले हुए फरार

Sardarshahar, Churu News: चुरू के सरदारशहर तहसील के गांव राजासर बिकान में 23 वर्षीय विवाहिता का शव खेत में बने झोपड़ी में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला. खेत पड़ोसियों ने इस बात की जानकारी विवाहिता के पीहर पक्ष के लोगों को दी. 

इसके बाद विवाहिता के पीहर पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी सरदारशहर पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाकर सरदारशहर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

यह भी पढ़ेंः जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष

गुरुवार दोपहर को डीएसपी पवन भदोरिया के नेतृत्व में पुलिस ने विवाहिता के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव पीहर पक्ष को सुपुर्द कर दिया. डीएसपी पवन भदोरिया ने बताया कि बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि राजासर बिकान गांव की रोही में विवाहित फांसी के फंदे से लटकी हुई है. मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. 

वहीं, विवाहिता के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर पीहर पक्ष को सुपुर्द किया गया है. उन्होंने बताया कि विवाहिता के भाई हरदेसर निवासी केसराराम पुत्र रेवतराम मेघवाल ने ससुराल पक्ष के पति सहित तीन जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है. 

रिपोर्ट में बताया कि मेरी 23 वर्षीय बहन धापा देवी की शादी राजासर बिकान निवासी विनोद कुमार पुत्र भंवरलाल मेघवाल के साथ लगभग 3 वर्ष पहले हुई थी. शादी के कुछ समय बाद मेरी बहन धापा देवी को ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए परेशान करने लगे और कम दहेज देने की बात को लेकर मेरी बहन के साथ मारपीट भी करते. मेरी बहन का पति विनोद दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करता है. हमारे द्वारा कई बार समझाइस भी की गई, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ेंः  Bhilwara News: वंदे भारत ट्रेन फिर बनी असामाजिक तत्वों का निशाना! यात्रा के दौरान शीशा टूटने से घबराए यात्री

बुधवार 11 अक्टूबर को मेरी बहन धापा देवी को उसके पति विनोद कुमार पुत्र भंवरलाल और देवर बाबूलाल पुत्र भंवरलाल और ससुर भंवरलाल पुत्र हरचंदराम ने दहेज की मांग को लेकर मार दिया. वहीं, पुलिस ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. विवाहिता का पति, देवर और ससुर फरार बताये जा रहे हैं. 

Trending news