Churu news: चूरू के DIGP ने लिया पुलिस लाइन का जायजा, डेमो क्राइम सीन किया क्रिएट, क्राइम ब्रांच की ली बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1845985

Churu news: चूरू के DIGP ने लिया पुलिस लाइन का जायजा, डेमो क्राइम सीन किया क्रिएट, क्राइम ब्रांच की ली बैठक

Churu today news: राजस्थान के चूरू जिले में पुलिस लाईन में वार्षिक निरीक्षण के तहत आज डीआईजीपी डॉ.रामेश्वर सिंह चौधरी ने लाईन का निरीक्षण किए.  इस दौरान डीआईजीपी चौधरी ने परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की सलामी ली.

Churu news: चूरू के DIGP ने लिया पुलिस लाइन का जायजा, डेमो क्राइम सीन किया क्रिएट, क्राइम ब्रांच की ली बैठक

Churu news: राजस्थान के चूरू जिले में पुलिस लाईन में वार्षिक निरीक्षण के तहत आज डीआईजीपी डॉ.रामेश्वर सिंह चौधरी ने लाईन का निरीक्षण किए. इस दौरान डीआईजीपी चौधरी ने परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की सलामी ली, सलामी के बाद डेमो क्राइम सीन के घटनाक्रम का जायजा भी लिया. डेमो क्राईम सीन में दुधवाखारा थाने की थानाधिकारी अल्का विश्रोई ने डीजीपी को बताया कि थाना क्षेत्र के सिरसला गांव में रात्रि के समय आपसी कहासूनी को लेकर एक युवक की गोली मारकर हत्या करदी गई थी. इधर पुलिस लाईन में डेमो प्रदर्शन में पानी बिजली की मांग को लेकर प्रदर्शनकारियों ने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. 

यह भी पढ़े- सिविल लाइन से प्रताप सिंह खाचरियावास के खिलाफ टिकट दावेदारी ठोकने की तैयारी में मेयर मुनेश गुर्जर

विरोध करते समय किसानों ने पुलिस पर पत्थरबाजी करनी शुरू करदी. पत्थरबाजी करने पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिसंक प्रदर्शन नहीं करने की चेतावनी दी, चेतावनी के बाद नहीं मानने पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर फायरिंग कर दी. गोली लगने से एक प्रदर्शनकारी घायल हो गया. पुलिस ने मौके से घायल प्रदर्शनकारी को राजकीय अस्पताल लेकर गए. 

यह भी पढ़े- Panchayat 3 webseries : राजस्थान के इस छोटे से गांव से उठ कर बॉलीवुड में ऐसे चमके आसिफ खान

घायल प्रदर्शनकारी अब खतरे से बाहर हैं. इसके बाद डीआईजीपी चौधरी ने लाईन में क्वार्टर गार्ड रूम का निरीक्षण, मनोरंजन कक्ष, हथियारों के कोत का, कम्प्यूटर कक्ष, एमओटी वाहनों, मैस, कैंटिन आदि का निरीक्षण किया. इसके बाद डीआईजीपी चौधरी ने 11 बजे अपराध शाखा की बैठक भी ली, जिसमे अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस अवसर पर एसपी राजेश कुमार मीणा, एएसपी राजेन्द्र कुमार मीणा, डीएसपी राजेन्द्र बुरड़क, सहित जिले के पुलिस अधिकारी मौजूद थे.

यह भी पढ़े- घने-काले बालों के लिए ऐसे इस्तेमाल करें मेथी दाने, बांस की तरह लंबी हो जाएंगी जुल्फेंन

 

Trending news