Dungarpur news : बेकाबू ट्रक ने क्रुजर को मारी टक्कर,7 लोगो की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1917370

Dungarpur news : बेकाबू ट्रक ने क्रुजर को मारी टक्कर,7 लोगो की मौत

Dungarpur news : बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में N H 48 पर रतनपुर बोर्डर के पास एक ट्रक का ब्रेक फेल हो गया और ट्रक आगे चल रही क्रुजर को टक्कर मारते हुए ऊपर चढ़ गया.वही क्रूजर पलट गई. हादसे में मौके पर 6 लोगो की मौत हो गई. वही घायल 1 व्यक्ति की शामलाजी में उपचार के दौरान मौत हो गई. 

Dungarpur news : बेकाबू ट्रक ने क्रुजर को मारी टक्कर,7 लोगो की मौत

Dungarpur news : डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में N H 48 पर रतनपुर बोर्डर के पास एक ट्रक ने पीछे से क्रुजर को टक्कर मारते हुए क्रूजर पर चढ़ गया. हादसे में क्रुजर सवार 6 लोगो की मौके पर मौत हो गई. वही एक व्यक्ति की शामलाजी में उपचार के दौरान मौत हो गई  जबकि  हादसे में 9 लोग घायल हो गए. इधर हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया .दो घायलों को अहमदाबाद रेफर किया है वही 7 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने शवो को मोर्चरी में रखवाए है  . हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. 

यह है पूरा मामला 
 मामले के अनुसार एक क्रुजर जीप में जिले के अलग -अलग लोग मजदूरी के लिए अहमदाबाद जा रहे थे. इस दौरान बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में N H 48 पर रतनपुर बोर्डर के पास एक ट्रक का ब्रेक फेल हो गया और ट्रक आगे चल रही क्रुजर को टक्कर मारते हुए ऊपर चढ़ गया.वही क्रूजर पलट गई. हादसे में मौके पर 6 लोगो की मौत हो गई. वही घायल 1 व्यक्ति की शामलाजी में उपचार के दौरान मौत हो गई. वही हादसे में 7  घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वही 2 घायलों को अहमदाबाद के लिए रेफर किया गया है .

इसे पढ़े :चूरू SP ने हरियाणा बॉर्डर का किया निरीक्षण, हरियाणा क्षेत्र से आने वाले हर संदिग्ध व्यक्ति और वाहनों की जांच के दिए निर्देश

 इधर घटना की सूचना पर कलेक्टर N H  मंत्री और SP कुंदन कवरिया मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. इधर पुलिस ने मृतको के शवो को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.7 मृतको में से चार की पहचान हो गई है . जिसमे हिराता निवासी राकेश पुत्र शंकर रोत, वरदा निवासी धनपाल पुत्र गटू लाल डोडियार,लांबा भाटड़ा निवासी हेमंत पुत्र नाथू और महुडी निवासी मुकेश पुत्र मोहन रोत शामिल है.घटना की सुचना पर परिजन भी जिला अस्पताल पहुंचे वही घटना स्थल के बाद जिला कलेक्टर व एसपी जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी ली वही बेहतर उपचार के निर्देश दिए.

 

  

Trending news