राजस्थान चुनाव- कृष्णा पूनिया के नामांकन में उमड़ी भीड़, विकास का साथ देने पर लोगों का MLA ने जताया आभार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1945429

राजस्थान चुनाव- कृष्णा पूनिया के नामांकन में उमड़ी भीड़, विकास का साथ देने पर लोगों का MLA ने जताया आभार

Rajasthan Election news:  राजस्थान के चुरु जिले के सादुलपुर विधानसभा चुनाव अंतर्गत नामांकन पत्र दाखिल करने से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा पूनिया के निवास स्थान पर आयोजित सभा में हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी. 

राजस्थान चुनाव- कृष्णा पूनिया के नामांकन में उमड़ी भीड़, विकास का साथ देने पर लोगों का MLA ने जताया आभार

Rajasthan Election: राजस्थान के चुरु जिले के सादुलपुर विधानसभा चुनाव अंतर्गत नामांकन पत्र दाखिल करने से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा पूनिया के निवास स्थान पर आयोजित सभा में हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस अवसर पर विधायक डॉ कृष्णा पूनिया ने कहा कि पांच साल तक विकाश की राजनीति की है तथा विकास के नाम पर ही चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि थाना कचहरी की राजनीति से ऊपर उठकर क्षेत्र की जनता ने विकास को चुना है. तथा किसानों की उम्मीद उन पर नहर की है. तथा नहर का पानी लाना उनका सपना था जिसे प्राथमिकता से पूरा करेगी. 

विधायक नेगेट 5 वर्षों में संपन्न 
विधायक ने कहा कि राजस्थान में फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी और विकास को गति मिलेगी. इस अवसर पर विधायक नेगेट 5 वर्षों में संपन्न विकास कार्यों और उपलब्धियां की भी जानकारी दी. तथा कहा कि खुशी इस बात की है कि लोगों ने विकास को चुना है. जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण उपस्थित लोगों की भीड़ है. इस अवसर पर पूर्व संसदीय सचिव इंद्र सिंह पूनिया ,पूर्व बीडीसी सदस्य संजय पूनिया, अवकाश प्राप्त सैनिक सघ के अध्यक्ष जगत सिंह तथा लाल मोहम्मद भियाणी, करतार सिंह टांडी, शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सीताराम प्रजापत ,देहात ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अशोक पूनिया, नगर कांग्रेस अध्यक्ष पवन सैनी, करतार सिंह टांडी, सहित दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी ने सभा को संबोधित किया. तथा कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने और विपक्ष के द्वारा गुमराह भरी बातों से सावधान रहने पर बल दिया. 

यह भी पढ़े- प्रदेश में सर्दी की दस्तक लेकिन हवा में घुला जहर, इस नवंबर से मिल सकती है राहत

सभा के बाद विधायक निवास से कृष्णा पूनिया जुलूस के रूप में रवाना हुई. तथा जुलूस पिलानी मोड़, शीतला बाजार ,मुख्य बाजार घंटाघर, रेलवे स्टेशन, नंद प्लाजा होते हुए मिनी सचिवालय पहुंचा. जहां विधायक ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. जुलूस में मैं आधा दर्शन डीजे साउंड पर नाचते गाते कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कार्यकर्ता चल रहे थे. वहीं मुख्य बाजार में विधायक का दुकानदारों तथा प्रमुख लोगों ने माल्या अर्पित कर अभिनंदन किया. कोच वीरेंद्र पूनिया ने आभार जताया. वहीं प्रशासन और पुलिस प्रशासन की ओर से मिनी सचिवालय में कड़ी पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. धायक का दुकानदारों तथा प्रमुख लोगों ने माल्या अर्पित कर अभिनंदन किया. कोच वीरेंद्र पूनिया ने आभार जताया. वहीं प्रशासन और पुलिस प्रशासन की ओर से मिनी सचिवालय में कड़ी पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. 

Trending news