Churu news: बकरियां चराने गए युवकों की नहाने की हुई इच्छा, जोहड़ में डूबने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1794203

Churu news: बकरियां चराने गए युवकों की नहाने की हुई इच्छा, जोहड़ में डूबने से हुई मौत

Churu news today: जिले के भालेरी थाना के गांव खींवासर में बकरी चराने गये दो युवक जोहड़ में नहाने उतरे. जिससे पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गयी. सूचना मिलने पर मौके पर गांव के सैंकड़ों लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी. वहीं गांव में कोहराम मच गया. गांव के लोगों ने किसी तरह स्थिति पर नियंत्रण पाया.

Churu news: बकरियां चराने गए युवकों की नहाने की हुई इच्छा, जोहड़ में डूबने से हुई मौत

Churu news: जिले के भालेरी थाना के गांव खींवासर में बकरी चराने गये दो युवक जोहड़ में नहाने उतरे. जिससे पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गयी. तभी पीछे से आये तीसरे युवक ने दोनों को पानी में डूबता देखा. जिसके शोर मचाने पर पास से गुजर रहे पूर्व सरपंच ने शोर सुना. जिसने घटना की सूचना गावं मे देकर गांव के लोगों को मौके पर बुलाया. घटना की सूचना मिलने पर तारानगर डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा व भालेरी थानाधिकारी शंकरलाल भारी मौके पर पहुंचे. जिन्होंने गांव के तीन युवकों की सहायता से डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. 

 

डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा व थानाधिकारी शंकरलाल भारी ने बताया कि खींवासर निवासी 16 वर्षीय अरविन्द मेघवाल व 20 वर्षीय रविन्द्र मेघवाल आज दोपहर जोहड़ में बकरी चराने के लिए गये थे. उमस व गर्मी का मौसम होने के कारण दोनों बकरी चराने के बाद नहाने के लिए जोहड़ में उतर गये. जिससे दोनों पानी में डूबने लगे. इनके साथ गांव का मुकेश कुमार भी बकरी चराने के लिए आया था. जो इनके पीछे पीछे आ रहा था. उसने देखा कि रविन्द्र व अरविन्द पानी में डूब रहे है. उसने शोर मचाया तभी पास के रास्ते से गुजर रहे गांव के पूर्व सरपंच सतु मेघवाल मौके पर पहुंचा. 

जिसने देखा कि दोनों युवक पानी में डूब गये है. जिसने घटना सूचना तुरन्त गांव के लोगों को दी. जोहड़ के पास ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गयी. तभी पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. जहां गांव के राकेश मेघवाल, विजेन्द्र सिंह व बीरबल मेघवाल ने डेढ़ घंटे पानी में मशक्कत कर दोनों के शवों को जोहड़ से बाहर निकाला. शाम साढ़े पांच बजे तक जोहड़ के पास पुलिस व ग्रामीणों की वार्ता चल रही थी.  गौरतलब है की मृतको के शव अभी मौके पर ही रखे हुए हैं, परिजनों व पुलिस से वार्ता जारी है.

11वीं तक पढ़ा है अरविन्द
घटना के समय मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि हादसे में अकाल मौत का ग्रास बना 16 वर्षीय अरविन्द 11 वीं तक पढ़ा लिखा है. जो दो भाई व एक बहन है. वहीं दूसरा युवक 20 वर्षीय रविन्द्र प्राइवेट बीए कर रहा है. वहीं दो बहनों का इकलौता भाई है.
.
REPORTER- NAVRATAN PRAJAPAT

 

 

 

 

 

Trending news