Churu News:जिला निर्वाचन अधिकारी ने अपनाया अनोखा,होली की धमाल के साथ दिया मतदान का संदेश
Advertisement

Churu News:जिला निर्वाचन अधिकारी ने अपनाया अनोखा,होली की धमाल के साथ दिया मतदान का संदेश

Churu News:राजस्थान के चुरू के जिला निर्वाचन अधिकारी पुष्पा सत्यानी के निर्देशानुसार जिला परिषद परिसर में होली के पर्व पर धमाल गीतों के साथ मतदान का संदेश दिया.उन्होंने उपस्थितों को आवश्यक रूप से मतदान करने की शपथ दिलवाई.

Churu News

Churu News:राजस्थान के चुरू के जिला निर्वाचन अधिकारी पुष्पा सत्यानी के निर्देशानुसार जिला परिषद परिसर में होली के पर्व पर धमाल गीतों के साथ मतदान का संदेश दिया. कार्यक्रम के दौरान स्वीप नोडल अधिकारी मोहनलाल खटनावलिया ने कहा कि लोकसभा आम चुनाव-2024 के दौरान मतदान दिवस 19 अप्रैल, 2024 को सभी आवश्यक रूप से मतदान करें तथा अपने परिवेश के लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें. उन्होंने उपस्थितों को आवश्यक रूप से मतदान करने की शपथ दिलवाई.

यह रहे उपस्थित
कार्यक्रम में जिला परिषद के श्रीनिवास धायल, प्रेमसिंह चौहान, रामचंद्र पूनिया व विजय चाहर सहित कर्मचारियों ने ढफ पर धमाल के गीतों की प्रस्तुति दी. इस दौरान एसीईओ दुर्गा ढाका, स्वीप प्रकोष्ठ के सहायक नोडल अधिकारी शांतनु डाबी, सहायक सांख्यिकी अधिकारी विक्रम गुर्जर, स्वीप जिला समन्वयक रमेश सिसोदिया, सुरेश सैनी, लेखाधिकारी अब्दुल जब्बार, एक्सईएन हरिराम माहिच, सहायक प्रशासनिक अधिकारी रामचंद्र गोयल, लेखाधिकारी चैनाराम, गोविंद शर्मा, देवीदत्त प्रजापत, रतनलाल, प्रभुदयाल सैनी, प्रमेन्द्र सिहाग, अनिल लांबा सहित अन्य उपस्थित रहे.

चुरू की और खबरें पढ़ें....

होली पर्व को लेकर बीदासर पुलिस थाने में सीएलजी व शांति समिति के सदस्यों की बैठक उपखंड अधिकारी सुमन शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई.बैठक में एसडीएम शर्मा ने त्यौहारों को शांति व सौहार्द के साथ मनाने का आह्वान किया. 

एसडीएम ने लोकसभा चुनाव को लेकर अवश्यक जानकारी दी और आचार संहिता की पूर्ण रूप से पालना करने की बात कही. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में ज्यादा से ज्यादा मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाना है. इस दौरान थानाधिकारी कैलाश यादव ने सभी पर्वो को शांतिपूर्वक तरीके से मिलजुल कर मनाने की अपील की. 

उन्होंने कहा कि कोई भी व्यकि अशांति फैलाने की कोशिश करता है तो उसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दें, ताकि समय रहते उस पर कार्रवाई हो सके. बैठक में तहसीलदार सुरेंद्र भास्कर, छापर, सांडवा थाने के एसएचओ, पालिकाध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित अनेक लोग मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:Alwar News:DST टीम और पुलिस की बड़ी कार्रवाई,कली डीजल और पेट्रोल बनाने वाले गोदाम का किया भंडाफोड़

Trending news