चुरू- GSS कार्यरत कर्मचारी की मौत पर बवाल, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1989962

चुरू- GSS कार्यरत कर्मचारी की मौत पर बवाल, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

Churu latest news:  राजस्थान के चूरू रतनगढ़ के गांव नुवां में ठेकेदार के माध्यम से नुवां जीएसएस पर कार्यरत कर्मचारी की मौत के बाद बवाल मच गया.

चुरू- GSS कार्यरत कर्मचारी की मौत पर बवाल, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

Churu news: राजस्थान के चूरू रतनगढ़ के गांव नुवां में ठेकेदार के माध्यम से नुवां जीएसएस पर कार्यरत कर्मचारी की मौत के बाद बवाल मच गया. जहां एक तरफ मृतक के परिजन एवं समाज के लोग मुआवजे की मांग को लेकर जिला अस्पताल में धरना देकर अपना आक्रोश जता रहे हैं, वहीं दूसरी ओर जोधपुर डिस्कॉम की विभिन्न खामियों के लिए लोगों ने विभाग के एक्सईएन भूपेंद्रसिंह के समक्ष अपना आक्रोश प्रकट किया. 

मामले के अनुसार रतनगढ़ तहसील के गांव नुवां में स्थित जीएसएस पर ठेकेदार के माध्यम से रतनगढ़ के वार्ड संख्या चार निवासी 35 वर्षीय सूर्यप्रकाश उर्फ पूनमचंद माली कार्यरत है. कल सूर्यप्रकाश जीएसएस के बाहर स्थित एक बिजली पोल पर चढ़ा था. इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया तथा पोल से नीचे गिर गया. अन्य साथी सूर्यप्रकाश को रतनगढ़ जिला अस्पताल लेकर आए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर राजलदेसर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची तथा शव को मोर्चरी में रखवा दिया. 

परिजन एवं समाज के लोग उचित मुआवजे की मांग को लेकर शव लेने से इनकार कर दिया तथा जिला अस्पताल में धरने पर बैठ गए. इस दौरान विधायक अभिनेष महर्षि, कांग्रेस नेता रमेशचंद्र इंदौरिया, कांग्रेस नेता पुसाराम गोदारा, युवा नेता राधेश्याम बबेरवाल, , पूर्व पालिकाध्यक्ष लिट्टू कल्पनाकांत, पार्षद शशि गौड़ सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे. डिस्कॉम के एक्सईएन भूपेंद्रसिंह एवं रतनगढ़ व राजलदेसर पुलिस अधिकारियों की मध्यस्थता में मुआवजे को लेकर वार्ता का दौर शुरू हुआ, इसके बाद ठेकेदार द्वारा 6लाख का मुआवजा देने की बात स्वीकार की गई. इसके बाद भी परिजन राजी नही हुए थे.

Trending news