चूरू: देवगढ़ की राजकीय स्कूल में 12 साल की छात्रा से शिक्षक ने की मारपीट, छात्रा हुई बेहोश
Advertisement

चूरू: देवगढ़ की राजकीय स्कूल में 12 साल की छात्रा से शिक्षक ने की मारपीट, छात्रा हुई बेहोश

चूरू न्यूज:  देवगढ़ की राजकीय स्कूल में  12 वर्षिय छात्रा से शिक्षक ने मारपीट की. जिसके बाद छात्रा बेहोश हो गई. तारानगर के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए छात्रा को करवाया भर्ती करवाया गया है.

चूरू: देवगढ़ की राजकीय स्कूल में 12 साल की छात्रा से शिक्षक ने की मारपीट, छात्रा हुई बेहोश

Churu: चूरु जिले के तारानगर तहसील के गांव देवगढ़ की राजकीय स्कूल में नकल की बात को लेकर 12 वर्षिय छात्रा से शिक्षक ने  मारपीट कर दी. जिसके बादछात्रा बेहोश हो गई. जिसे तारानगर के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए करवाया. जहां उसका इलाज जारी हैं.

चूरू में कक्षा 7 की छात्रा से मारपीट

डॉक्टर द्वारा छात्रा का उपचार शुरू किया गया है. छात्रा की मां उर्मिला ने बताया कि उसकी बेटी एकता देवगढ़ गांव की राजकीय स्कूल में कक्षा 7 में पढ़ती है. जो सोमवार सुबह स्कूल गई थी. कक्षा में उसका टेस्ट लिया गया. अध्यापिका ने कॉपी चैक की. नकल करने की बात को लेकर अध्यापिका ऊर्मिला ने छात्रा की शिकायत शिक्षक गोरा सिंह से की. जिस पर शिक्षक गोरा सिंह ने छात्रा के बाल पकड़कर बेरहमी से मारपीट की.

जिससे एकता बेहोश को गई. जिसके बाद उसे बेहोशी की हालत में बांय के सरकारी अस्पताल में उसे ले जाया गया. जिसकी हालत में सुधार नहीं होने पर चैटत्रा एकता को तारानगर के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया.जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है. उधर स्कूल में छात्रा से मारपीट के बाद सूचना मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.

शिक्षक गोरा सिंह ने बताया कि सोमवार को छात्रा एकता स्कूल में होमवर्क नहीं करके लाई थी. जिस पर अध्यापिका से बहस करने पर उसे बुलाया गया. उसने छात्रा को समझाया तो छात्रा एकता उनके साथ भी बहस करने लगी. जिसके बाद छात्रा की माता को सूचना देकर बुलाया गया और छात्रा को उसकी मां के साथ घर भेज दिया गया.स्कूल में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए है, जिसमें पूरी घटना कैद हुई है.

छात्रा को अस्पताल में करवाया भर्ती

छात्रा को घर भेजने के बाद कैम्पर में 10-15 लोग आए और मारपीट करने पर उतारू हो गए. जिस पर साहवा थाने की पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद घटनाक्रम को मारपीट से जोड़कर छात्रा को बांय के अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

साहवा थाने के एसएचओ रामकरण सिद्धु ने बताया कि देवगढ़ से सूचना मिली कि छात्रा के परिजनों व शिक्षकों के साथ आपसी कहासुनी की घटना हुई है. स्कूल में 10-15 लोगों की भीड़ मौजूद थी. जिन्हे समझाइश कर शांत किया गया. उनके पास किसी प्रकार की कोई रिपोर्ट नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार लाखों किसानों को दिलाएगी कर्ज से मुक्ति, इस आयोग के गठन से बैंक अब नहीं कर पाएंगे जमीन नीलाम

ये भी पढ़ें- 50 साल के बाद मंगल, शुक्र और बुध साथ, इन राशियों की तरक्की करेगी आश्चर्यचकित

ये भी पढ़ें-जयपुर: इटर्नल वॉयस ऑफ डॉक्टर्स का ग्रैंड फिनाले का आयोजन, कुमार सानू और अलका याग्निक ने किया जज

Trending news