चूरू न्यूज: अभिनेष महर्षि को बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने का विरोध, जमकर हुई नारेबाजी
Advertisement

चूरू न्यूज: अभिनेष महर्षि को बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने का विरोध, जमकर हुई नारेबाजी

चूरू न्यूज: अभिनेष महर्षि को बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने का विरोध किया जा रहा है. इसके विरोध में जमकर नारेबाजी की गई.

चूरू न्यूज: अभिनेष महर्षि को बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने का विरोध, जमकर हुई नारेबाजी

रतनगढ़, चूरू न्यूज: मीडिया में रतनगढ़ से अभिनेष महर्षि को भाजपा उम्मीदवार बनाए जाने की खबर से भाजपा संगठन के लोगों में गहरा आक्रोश है. इसको लेकर विरोध में क्षेत्र के भाजपाई लामबंद हुए हैं. सैकड़ों वाहनों के लवाजमें के साथ भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता जयपुर पहुंचे और प्रदेश भाजपा कार्यालय पर अभिनेष महर्षि के विरूद्ध नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया.

भाजपा कार्यककर्ताओं की मांग है कि मूल भाजपा के किसी भी कार्यकर्ता को पार्टी टिकट देती तो हम सब तैयार है, लेकिन कांग्रेस पार्टी से आये अभिनेश महर्षि को टिकट दिया जाता है तो इसका विरोध सभी भाजपाई एक जुट होकर करेंगे. उन्होंने कहा कि महर्षि के अलावा पार्टी किसी को भी टिकट देदे.

दरअसल भाजपा प्रदेश कार्यालय पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रशेखर से मुलाकात कर अपनी बात रखना चाही‌, लेकिन संगठन मंत्री चंद्रशेखर के दूसरे रास्ते से बाहर निकल कर अपनी गाड़ी में बैठ जाने से कार्यकर्ताओं के सब्र का बांध टूट गया और कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए उनकी गाड़ी को घेरते हुए संगठन मंत्री चंद्रशेखर का घेराव शुरू कर दिया.

जमकर धक्का-मुक्की 

घेराव के दौरान चंद्रशेखर के सुरक्षा कर्मियों व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई जिससे माहौल बिगड़ने लगा. इस बीच पूर्व भाजपा चूरू जिला अध्यक्ष धर्मवीर पुजारी ने बीच बचाव कर चंद्रशेखर की गाड़ी के लिए रास्ता बनाया. 

बाद में भाजपा इलेक्शन कमेटी के संयोजक नारायण लाल पंचारिया ने कार्यकर्ताओं से बैठ कर बात की एवं कार्यकर्ताओं की भावना को केन्द्रीय इलेक्शन कमेटी तक पहुंचाने का आश्वासन दे कर कार्यकर्ताओं को शांत किया.

ये भी पढ़ें

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

शरीर में उत्तेजना और पावर बढ़ाती हैं ये दो खाने की चीजें, शामिल कई गुण

Trending news