Churu news: शराब के कर्ज में डूबा व्यक्ति, पहले घर में लगाई आग, फिर किया ये ......
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1807623

Churu news: शराब के कर्ज में डूबा व्यक्ति, पहले घर में लगाई आग, फिर किया ये ......

Churu news: राजस्थान के चूरू जिले में एक युवक ने शराब के नशे में अपने घर के सारे पेड़ पौधे काट डाले. इसके बाद घर में तोड़फोड़ की और एक कमरे में आग लगा दी और फांसी के फंदे पर लटक गया.

Churu news: शराब के कर्ज में डूबा व्यक्ति, पहले घर में लगाई आग, फिर किया ये ......

Churu news: राजस्थान के चूरू जिले में सुजानगढ में एक युवक ने शराब के नशे में अपने घर के सारे पेड़ पौधे काट डाले. इसके बाद घर में तोड़फोड़ की और एक कमरे में आग लगा दी और आखिर घर के दूसरे कमरे में अपनी पत्नी के साथ वहां लगी फोटो के दो टुकड़े कर फांसी के फंदे पर लटक गया. घटना सुजानगढ के वार्ड नंबर 60 की है. सुबह के करीब 9.30 बजे यहां रहने वाले राकेश मेघवाल पुत्र पूनाराम(35) ने इस पूरी घटना को अंजाम देते हुए अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. राकेश की पत्नी और चार बच्चे मंगलवार को ही उसके ससुराल खारा गए थे. वह चेजा मिस्त्री का काम करता था.
 
पड़ोसियों से बात करने पर पता चला कि राकेश आदतन शराबी था. जिसके कारण उस पर कर्जा भी हो गया था. वह तनाव में रहता था. बुधवार की सुबह उसने शराब पीकर पहले घर में लगे सारे पेड़ काट डाले. फिर रसोई में तोड़फोड़ की और घर के एक कमरे में आग लगा दी. जिससे वहां रखा सारा घरेलू सामान जल गया. इसके बाद वह दूसरे कमरे में गया और वहां भी तोड़फोड़ की. राकेश ने इस कमरे में लगी पत्नी के साथ वाली दो फोटो को तोड़ दिया. 

यह भी पढ़ें- ईशा गुप्ता ने पहनी उर्फी जावेद के जैसी फ्रंट कटी ड्रेस, फोटोज देख फैंस भर रहे आहें

वहीं बच्चों की फोटो को नहीं तोड़ा. इसके बाद उसने पंखे के हुक से फंदा लगाकर फांसी खा ली. पड़ोसियों ने घर में लगी आग से उठता धुंआ देखा तो पुलिस और दमकल को फोन किया. मौके पर कोतवाली सीआई मुकुट बिहारी मीणा टीम के साथ पहुंचे. इसी समय फायर ब्रिगेड की दमकल भी पहुंची और कमरे में लगी आग बुझाई. सूचना पर टीम हारे का सहारा के श्याम स्वर्णकार मौके पर पहुंचे और पुलिस के साथ मिलकर शव को फंदे से उतार बगड़िया हॉस्पिटल की मोर्चरी में पहुंचाया.

Trending news