Churu news: महिलाओं के साथ मारपीट की घटना आई सामने, जमीनी विवाद को लेकर हुआ झगड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1808670

Churu news: महिलाओं के साथ मारपीट की घटना आई सामने, जमीनी विवाद को लेकर हुआ झगड़ा

Churu news today: जिले के राजलदेसर में जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट की खबर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है.

Churu news: महिलाओं के साथ मारपीट की घटना आई सामने, जमीनी विवाद को लेकर हुआ झगड़ा

Churu news: जिले के राजलदेसर में जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट की खबर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है. जब राजलदेसर के वार्ड संख्या 22 में एक ही परिवार के दो पक्षों में मारपीट की वारदात हुई. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों पक्ष एक दूसरे को बुरी तरह से मारपीट कर रहे हैं. मारपीट की इस घटना में महिलाएं भी शामिल है. महिलाओं के साथ भी बुरी तरह से मारपीट की जा रही है. 

कई लोगों के द्वारा महिलाओं को थप्पड़ मुक्कों से मारपीट की जा रही है. वायरल वीडिया को भाजपा के कुछ बड़े नेताओं के द्वारा भी टवीटर हैंडल पर वायरल करते हुए राजस्थान सरकार पर कटाक्ष महिलाओं के प्रति संवेदनशीलता का भी उदाहरण दिया जा रहा है. घटना के बाद राजलदेसर पुलिस भी मौके पर पहुंची थी. 

चूरू के राजकीय भरतिया जिला अस्पताल में भर्ती घायल ने बताया कि उनके घर के सामने सरकारी जमीन खुली पड़ी है. 29 जुलाई की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे सरकारी भूमि व आम रास्ता भूमि पर अवैध रूप से कब्जा करने के लिए रामचन्द्र, राजकुमार, प्रवीण, महेन्द्र, विक्रम, नरेन्द्र, कमल, श्रवण, गोमती, मंजू, जोनी, भगवानी, कम्मा देवी, माया व मोहनलाल सहित आठ दस लोगों ने एक राय हो गये. वह लोग मनगढंत तरीके से जमीन को हथियाने की नियत से कब्जा करने की फिराक में थे. 

उस समय उनके परिवार के लोगों ने उनको ऐसा करने से मना किया. तब वह लोग उनके साथ मारपीट करने लगे. जिसका परिवार के ही किसी सदस्य ने मोबाइल से वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर राजलदेसर पुलिस भी मौके पर पहुंची ओर दोनों पक्षों में समझाइश कर मामला शांत करवाया.

यह भी पढे़-  Video: राजस्थान के लोंगेवाला बॉर्डर पर पहुंचे Gadar 2 के 'तारा सिंह', जवानों संग किया डांस

Trending news