चूरू: दक्ष प्रजापति समाज सेवा संस्थान का गठन, ग्रामीण क्षेत्रों से जुड़े 101 लोग
Advertisement

चूरू: दक्ष प्रजापति समाज सेवा संस्थान का गठन, ग्रामीण क्षेत्रों से जुड़े 101 लोग

चूरू न्यूज: दक्ष प्रजापति समाज सेवा संस्थान का गठन किया गया. संस्थान में विधानसभा क्षेत्र के कस्बों व ग्रामीण क्षेत्रों से 101 लोग जुड़े.

 

चूरू: दक्ष प्रजापति समाज सेवा संस्थान का गठन, ग्रामीण क्षेत्रों से जुड़े 101 लोग

रतनगढ़, चूरू न्यूज: विधानसभा क्षेत्र के प्रजापति समाज के हजारों लोग बीती रात एक जाजम पर दिखाई दिए. बस स्टैंड स्थित श्रीप्रजापति भवन में हुए कार्यक्रम में दक्ष प्रजापति समाज सेवा संस्थान का गठन किया गया. संस्थान का उद्देश्य समाज के असहाय, जरूरतमंद लोगों की सहायता, समाज को शिक्षित व संगठित करना है.

समाज सेवा के लिए हर समय तैयार 

विधानसभा क्षेत्र में बहुसंख्यक होने के बाद भी टुकड़ों में बिखरे प्रजापति समाज को संस्थान के माध्यम से एक धागे में पिरोने की यह पहल करने वाले राजकुमार बबेरवाल ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि संस्थान के सदस्य समाज सेवा के लिए हर समय तैयार रहेंगे.

 हर संभव सहायता उपलब्ध करवाने का प्रयास

उन्होंने कहा कि जहां भी आवश्यकता होगी, एक टीम भावना के साथ पहुंचकर जरूरतमंद को हर संभव सहायता उपलब्ध करवाने का प्रयास किया जाएगा. पूर्व पालिकाध्यक्ष रमेश कुमावत ने कार्यक्रम की रूपरेखा पर विस्तार से प्रकाश डाला.

कार्यक्रम को लालचंद मारोठिया ने किया संबोधित

कार्यक्रम को लालचंद मारोठिया, कन्हैयालाल सिरस्वा, गोविंद बबेरवाल, ओमप्रकाश शोभासर, लीलाधर कनवारी, दिनेश पड़िहारा, गोविंद सिमसिया, गिरधारीलाल गुंसाईसर, रामावतार मारोठिया बीदासर, एडवोकेट लक्ष्मण प्रजापत, रामकरण कुम्हारों की ढाणी, लालचंद कुचेरिया, ओम सीमार सहित कई वक्ताओं ने संबोधित किया.

विधानसभा क्षेत्र के हजारों की संख्या में लोग उपस्थित 

इस दौरान सभी ने समाज को एकजुट रहने का आह्वान किया. एडवोकेट राजेंद्र मारोठिया के संचालन में हुए कार्यक्रम में विधानसभा क्षेत्र के हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे.पूर्व पालिकाध्यक्ष रमेश कुमावत ने कार्यक्रम की रूपरेखा पर विस्तार से प्रकाश डाला.

 

ये भी पढ़ें-

बस एक नींबू से जीवनभर हाथ में टिकेगा पैसा, जानिए कैसे

जानिए,भगवान शिव के सपने में आने का मतलब क्या है?

क्या गदर-2 और OMG-2 के बाद फिर से होगा बॉलीवुड में क्लैश? इन बड़ी मूवीज में टक्कर

KBC में पूछे गए करोड़पति बनने के लिए ये सवाल, क्या आपको पता हैं जवाब?

Trending news