चूरू क्राइम: आपसी झगड़े में हुई फायरिंग,20 साल के युवक की हुई दर्दनाक मौत
Advertisement

चूरू क्राइम: आपसी झगड़े में हुई फायरिंग,20 साल के युवक की हुई दर्दनाक मौत

चूरू न्यूज: आपसी झगड़े में हुई फायरिंग में 20 साल के  युवक की मौत हो गई. रतननगर थाना के गांव पोटी गांव की घटना बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मांमले की जांच में जुट गई है.

चूरू क्राइम: आपसी झगड़े में हुई फायरिंग,20 साल के  युवक की हुई दर्दनाक मौत

चूरू: जिले के रतननगर थाना के गांव पोटी में पारिवारिक रंजिश के चलते ससुराल आए फूफा ने मंगलवार रात 20वर्षीय भतीजे को गोली मारकर हत्या कर दी. फायर से भतीजे का एक हाथ भी अलग हो गया. 

12 साल पहले हुई थी शादी

परिवार के लोग गंभीर हालत में घायल युवक को निजी वाहन से डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी राजेंद्र बुरड़क एमरजेंसी वार्ड पहुंचे. जहां उन्होंने मृतक के परिजनों से मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली. जिसमें सामने आया कि हरियाणा के गढड़ा निवासी झाबर सिंह की शादी करीब 12 साल पहले पोटी गांव की गीता कंवर के साथ हुई थी.

शादी के बाद से ही झाबर सिंह गीता कंवर के साथ आए दिन शराब पीकर मारपीट करता था. जिसके चलते करीब चार-पांच माह पहले दोनों का तलाक हो गया था. गीता कंवर के परिजनों ने उसकी शादी दो महीने पहले दूसरी जगह कर दी थी. जो बात झाबर सिंह के नागवार गुजर रही थी. मंगलवार शाम झाबर सिंह अपने ससुराल आया हुआ था. जिसने  मंगलवार रात अपने ससुराल के बाहर खड़ा होकर गाली-गलौज की. जिसने देसी पिस्टल से एक हवाई फायर किया. 

इसके बाद झाबर सिंह इधर-उधर छुप गया. मोनू सिंह ने बाहर आकर देखा तो वह छुपा हुआ था. जिस पर झाबर सिंह ने मोनू सिंह पर गोली चला दी और उसका एक हाथ अलग हो गया. साथ ही  उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान देसी पिस्टल के छरे लगने से झाबर सिंह भी गंभीर घायल हो गया. घटना के बाद मोनू सिंह को परिवार के लोगों ने निजी वाहन से डीबी अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया.

ये भी पढ़ें-

गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण

1 चम्मच अश्वगंधा के साथ इस चीज का करें सेवन, बढ़ेगी सेक्स पावर

विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल

Trending news