Churu: ड्राईवर ने लगाया खतरनाक ब्रेक, उछलकर बाहर गिरा शख्स और हो गई मौत
Advertisement

Churu: ड्राईवर ने लगाया खतरनाक ब्रेक, उछलकर बाहर गिरा शख्स और हो गई मौत

शहर के मेगा हाईवे पर रामगढ़िया हॉस्पिटल के पास चलती बस से गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. राजकीय अस्पताल में परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

Churu: ड्राईवर ने लगाया खतरनाक ब्रेक, उछलकर बाहर गिरा शख्स और हो गई मौत

Churu news: शहर के मेगा हाईवे पर रामगढ़िया हॉस्पिटल के पास चलती बस से गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. राजकीय अस्पताल में परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. एएसआई राजेंद्र कुमार ने बताया कि तारानगर रोड पर स्थित वीर तेजाजी कॉलोनी निवासी जितेंद्र कुमार भाट ने रिपोर्ट देकर बताया कि मेरे पिताजी राजेन्द्र कुमार गांव सावर में फव्वारा रिपेयरिंग की दुकान कर रखी है. 

गुरुवार को मेरे पिताजी राजेंद्र कुमार गांव मालसर में फव्वारी रिपेयरिंग करके बस में सवार होकर सरदारशहर आ रहे थे. बस के अंदर सीट पर फाटक के पास बैठे थे. मेगा हाईवे पर रामगढ़िया हॉस्पिटल के पास बस पहुंची तो मोड में बस चालक द्वारा बस को तेज गति व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए मोड़ते समय अचानक ब्रेक लगाए. जिससे झटका लगने से बस का फाटक खुल गया और मेरे पिताजी उछलकर बस से बाहर गिर गए. जिससे उनके सिर व शरीर पर गंभीर चोटें आई. बस चालक ने मेरे पिताजी को घायल अवस्था में सड़क पर छोड़कर बस लेकर चला गया.

ये भी पढ़ें- Bhilwara: पानी के बढ़ते संकट और बिजली की बढ़ती दरों को लेकर BJP का विरोध प्रदर्शन

मौके पर से जा रहे एक पिकअप चालक ने इलाज के लिए मेरे पिताजी को सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां गंभीर स्थिति होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर बीकानेर रेफर कर दिया. बीकानेर में इलाज के दौरान मेरे पिताजी की मौत हो गई. बीकानेर से सरदारशहर लाकर शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. मृतक के पुत्र जितेंद्र कुमार भाट की रिपोर्ट पर पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

REPORTER- ARUN VAISHNAV

Trending news