चूरू: बैठक में नहीं पहुंचे विभागों के अधिकारी, साधारण बैठक का बहिष्कार कर सौंपा ज्ञापन
Advertisement

चूरू: बैठक में नहीं पहुंचे विभागों के अधिकारी, साधारण बैठक का बहिष्कार कर सौंपा ज्ञापन

चूरू: बैठक में नहीं पहुंचे विभागों के अधिकारी जिस पर साधारण बैठक का बहिष्कार कर ज्ञापन सौंपा गया.कलेक्टर से संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की गई.

चूरू: बैठक में नहीं पहुंचे विभागों के अधिकारी, साधारण बैठक का बहिष्कार कर सौंपा ज्ञापन

चूरू: पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में किसी भी अधिकारी के नहीं पहुंचने पर जनप्रतिनिधियों ने बैठक का बहिष्कार कर आक्रोश जताया है. बैठक में किसी भी वरिष्ठ अधिकारी के उपस्थित न होने पर जनप्रतिनिधियों ने बैठक का बहिष्कार कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर शिकायत दर्ज करवाई है.

बैठक में अधिकारी नहीं पहुंचे

पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सहारण, प्रधान दीपचन्द राहड, उपजिला प्रमुख महेन्द्र न्यौल सहित पंचायत समिति सदस्य व अनेक जनप्रतिनिधि जब साधारण बैठक में भाग लेने के लिए पंचायत समिति के सभागार में पहुंचे तो कई देर इंतजार करने के बाद भी ना तो बिजली विभाग से ना जलदाय विभाग से और ना ही अन्य विभागों से कोई अधिकारी बैठक में पहुंचा. 

जिस पर जनप्रतिनिधियों ने विरोध प्रकट कर साधारण बैठक का बहिष्कार कर कलेक्टर से संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की. पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सहारण ने कहा कि साधारण सभा की बैठक में ना तो जिम्मेदार अधिकारी ना ही कर्मचारी था और जब वहां उपस्थित अधिकारी से इसके बारे में जानकारी चाही गई तो उसने अभद्र व्यवहार करते हुए कहा मैं अधिकारियों को उठाकर ले आऊं क्या, जो की सरासर जनता के चुने हुऐ जनप्रतिनिधियों का अपमान है.

उन्होंने कहा कि जब जिला कलेक्ट्रेट में शिकायत दर्ज कराने के लिए जनप्रतिनिधि गये तो वहां न तो अतिरिक्त जिला कलेक्टर मिले और ना ही अन्य वरिष्ठ अधिकारी मिला जिस पर उन्होंने आक्रोश व्यक्त करते हुऐ कहा कि अगर यही रवैया रहा तो आगामी बैठक में कोई जिम्मेदार अधिकारी बैठक में नहीं मिला तो इस पंचायत समिति को ताला लगा दिया जायेगा.

इस अवसर प्रधान दीपचन्द राहड़ ने आक्रोश व्यक्त करते हुऐ कहा कि यह इन जनप्रतिनिधियों का अपमान है और जब संबंधित अधिकारी ही बैठक में उपस्थित नहीं होंगे तो जनता की समस्याओं का समाधान किस प्रकार होगा. उन्होंने आरोप लगाते हुऐ कहा कि वर्तमान शासन में जनप्रतिनिधियों को लगातार अपमानित किया जा रहा है. जो कि सरासर गलत है.

ये भी पढ़ें-

गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण

1 चम्मच अश्वगंधा के साथ इस चीज का करें सेवन, बढ़ेगी सेक्स पावर

विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल

Trending news