Churu news: जोहड़ में डूबने से मौत का मामला, 4पुलिस कर्मी लाइन हाज़िर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1795652

Churu news: जोहड़ में डूबने से मौत का मामला, 4पुलिस कर्मी लाइन हाज़िर

Churu news today: जिले के भालेरी थाना के गांव खींवासर में जोहड़ में डूबने से दो युवकों की मौत के मामले में परिजन तीन मांगो पर सहमति बनने पर शवों का पोस्टमार्टम करवाने के लिए राजी हुए. उक्त मामले में चार पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है.

Churu news: जोहड़ में डूबने से मौत का मामला, 4पुलिस कर्मी लाइन हाज़िर

Churu news: चूरू के भालेरी थाना के गांव खींवासर में जोहड़ में डूबने से दो युवकों की मौत के मामले में परिजन तीन मांगो पर सहमति बनने पर शवों का पोस्टमार्टम करवाने के लिए राजी हुए. उक्त मामले में चार पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है. दोपहर बाद पुलिस ने दोनों युवकों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. इससे पहले मृतक के परिजन व ग्रामीणों ने डीबी अस्पताल में मोचर्री के सामने धरना दिया. पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

पुलिस प्रशासन व मृतक के परिजनों के बीच वार्ता के कई दौर चले. जिसमें तीन मांगों पर सहमति बनी. जिसमें भालेरी थानाधिकारी शंकरलाल भारी, एएसआई भंवरलाल, जांच अधिकारी प्रताप सिंह व ड्राइवर श्रवण को लाइन हाजिर करने, मृतकों को राज्य सरकार सरकार की ओर से उचित मुआवजा व अपहरण की गयी युवतियों को पांच दिन में बरामद करने की मांग पर सहमति बनने के बाद परिजन दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के लिए सहमत हुए. इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनो के सपुर्द कर दिया. विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने मृतकों के परिजनों को अपनी ओर दो लाख रूपए की आर्थिक सहायता दी. 

जिसमें दिये गये रूपयों को वह किस हिसाब से बांटते है यह उनके उपर है.सूचना मिलने पर पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सहारण, पंचायत समिति प्रधान दीपचंद राहड़, नोरंग वर्मा, अजीत मेघवाल, सोहनलाल मेधववाल, मोहनलाल आर्य, नरेन्द्र कंवल, संपत सिंह राठौड़, एएसपी राजेन्द्र कुमार मीणा, डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा, राजेन्द्र बुरड़क, इंसार अली, जयसिंह, सरदारशहर थानाधिकारी सतपाल बिश्नोई, रतनगढ सीआई सुभाष बिजारणियां, कोतवाली थानाधिकारी मदनलाल बिश्नोई, दूधवााखारा सीआई अल्का बिश्नोई, सदर थानाधिकारी रजीराम सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाप्ता मौजूद था.

यह भी पढ़े- बाड़मेर: पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक किया बरामद, पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही थी शराब

 

Trending news