चूरू- कुंड में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1906272

चूरू- कुंड में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Churu latest news: चूरू जिले सदर थाना के गांव बुंटिया की रोही में स्थित एक खेत में बने पानी के कुंड में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फेल गई. सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से शव को कुंड से बाहर निकलवाया. 

चूरू- कुंड में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Churu news: राजस्थान के चूरू जिले सदर थाना के गांव बुंटिया की रोही में स्थित एक खेत में बने पानी के कुंड में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फेल गई. युवक का शव गांव के लोगों ने पानी की कुंड में तैरता देख सदर पुलिस को घटना की सूचना दी गई. सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से शव को कुंड से बाहर निकलवाया. पुलिस ने शव को गवर्नमेंट डीबी अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़े- असल जिंदगी में बेहद स्टाइलिश हैं ‘बाहुबली’ की मां शिवगामी देवी, लुक्स देख हो जाएंगे फिदा

मृतक सात्यु निवासी 32 वर्षीय मामराज धानक शुक्रवार को अस्पताल में अपने पिता पोकरमल से मिलने आया था. पोकरमल मारपीट के मामले में घायल होने के कारण अस्पताल में भर्ती था. शुक्रवार शाम वह पिता से मिलकर वापस गांव गया था. मगर वह गांव नहीं पहुंचा. मृतक के परिजनों ने शनिवार रात सदर थाना में मरग रिपोर्ट दर्ज करवाई. मगर रविवार सुबह मामले में नया मोड़ आ गया. अब मृतक के परिजन व धानक समाज के लोग युवक की हत्या की आशंका जाता रहे हैं. 

यह भी पढ़े- थे चिंता क्यों करो...चिंता मत करो... किसानों के जमीन नीलामी वाले पोस्टर पर घिरी बीजेपी, किसान ने खटखटाया सीएम गहलोत का दरवाजा, कहा बीजेपी से हुआ विश्वास खत्म

हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड गठन कर लिया है. मगर परिजनों की सहमति होने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम हो पाएगा. डीबी अस्पताल की मोर्चरी के आगे धानक समाज के लोग एकत्रित हो गए हैं. समाज के लोग पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए का मुआवजा, मृतक के आश्रित को सरकारी नोकरी और हत्या की आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. धानक समाज के लोग और मृतक के परिजन अपनी मांगों पर अड़ हुए है.

Trending news