चूरू: घर के आंगन में सो रही 70 वर्षीय महिला की गला काटकर निर्मम हत्या,जानिए घटना की वजह
Advertisement

चूरू: घर के आंगन में सो रही 70 वर्षीय महिला की गला काटकर निर्मम हत्या,जानिए घटना की वजह

चूरू न्यूज: घर के आंगन में सो रही 70 वर्षीय महिला की गला काटकर की हत्या कर दी गई. घटना सिधमुख थानांतर्गत गांव ढिगारला की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

चूरू: घर के आंगन में सो रही 70 वर्षीय महिला की गला काटकर निर्मम हत्या,जानिए घटना की वजह

Sadulpur,Churu: सिधमुख थाना अंतर्गत गांव ढिगारला में आपसी रंजिश के चलते एक बुजुर्ग 70 वर्षीय महिला बेद कोर की हत्या कर दी गई. आरोपियों ने घर के आंगन में सो रही महिला का गला काटकर हत्या कर दी और फरार हो गए.

 पानी के कुंड और मटकों में जहर डाला

गांव के ही सुल्तान सिंह बलवान आदि पर हत्या का आरोप है. ग्रामीणों ने बताया कि गत एक महीने लगभग पहले आरोपियों ने परिवार को जान से मारने के लिए खेत में बने पानी के कुंड और मटकों में जहर डाल दिया था . लेकिन पानी में बदबू आने के कारण पीड़ित परिवार ने पानी का सदुपयोग नहीं किया और पुलिस थाना सिधमुख में आरोपियों खिलाफ नामजद मामला भी दर्ज करवाया . 

झूठा बलात्कार का भी मामला दर्ज करवाया

इसके अलावा आरोपियों ने पीड़ित परिवार के सदस्यों पर झूठा बलात्कार का भी मामला दर्ज करवाया गया. पीड़ित परिवार ने पुलिस को बार बार अवगत करवाया कि उनके परिवार के सदस्यों को जान का खतरा है लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई तथा डीएसपी इस्लाम खान ,सादुलपुर थाना अधिकारी सुभाषचंद्र, सिधमुख थाना अधिकारी जयपाल आदि मौके पर पहुंचे तथा घटना का मौका निरीक्षण किया. वहीं पुलिस को ग्रामीणों के रोष का भी सामना करना पड़ा.

ग्रामीणों ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि लगातार बेद कोर के परिवार को गांव के ही असामाजिक ओर अपराधिक तत्वों द्वारा परेशान किया जा रहा था. जहर डालने का मामला दर्ज होने के बाद आज तक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की यहां तक की आरोपियों को पाबंद भी नहीं किया गया.  

सिधमुख थाने की पुलिस की लापरवाही के चलते अपराधियों के हौसले बढ़ते गए और निर्दोष महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई. गांव में एक बार तनावपूर्ण माहौल बन गया तथा ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम के लिए विरोध करने लगे लेकिन पुलिस की ओर से समझाइश के बाद पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए. वहीं ग्रामीणों और पीड़ित परिवार ने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक उनके परिवार को पुलिस सुरक्षा उपलब्ध करवानी होगी. जिस पर डीएसपी इसलाम खान ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें

Mahadev Katha Sawan 2023: इस वजह से भगवान शिव लगाते हैं शरीर पर भस्म, जानिए क्या है मुख्य कारण और कथा

पहले भी हो चुकी हैं दो बड़ी मूवीज एक साथ रिलीज, जानिए सनी से क्लैश में आमिर क्या हुआ हाल 

iPhone की बैटरी जल्दी हो जाती है डेड, इस सेटिंग्स को अप्लाई करें और देंखे कमाल

Trending news