Churu news: भाजपा की युवा आक्रोश महासभा, नेता राजेन्द्र राठौड ने कहा ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1829386

Churu news: भाजपा की युवा आक्रोश महासभा, नेता राजेन्द्र राठौड ने कहा ये बड़ी बात

Churu news: राजस्थान के चूरू जिले में इंद्रमणि पार्क में गुरूवार को भाजयुमो की ओर से आक्रोश रैली व सभा का आयोजन किया गया. सभा को संबोधित करते हुए विधानसभा प्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड ने कहा कि भाजपा के हरावल दस्ते ने चूरू से कांग्रेस सरकार को ललकारा है.

Churu news: भाजपा की युवा आक्रोश महासभा, नेता राजेन्द्र राठौड ने कहा ये बड़ी बात

Churu news: राजस्थान के चूरू जिले में इंद्रमणि पार्क में गुरूवार को भाजयुमो की ओर से आक्रोश रैली व सभा का आयोजन किया गया. सभा को संबोधित करते हुए विधानसभा प्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड ने कहा कि भाजपा के हरावल दस्ते ने चूरू से कांग्रेस सरकार को ललकारा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने युवाओं के लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन किया. सरकारी नौकरी में लूट की छूट दी और पेपर लीक, इस वीक सरकार का हिस्सा बन गया है. 

राठौड़ ने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था फैल होगयी है. सरकार के कार्यकाल में हुए अधिकतर पेपर लीक हुए है. जिससे कुंठित होकर युवा आत्महत्या कर रहे है. आज प्रदेश में 67 लाख नौजवानों ने रोजगार कार्यालय में अपना नाम दर्ज करवा रखा है. 23 लाख युवक ग्रेजुएट है. अब यह नौजवान सरकार से सवाल कर रहा है की पेपर करवाने का पैसा लिया तो पेपर लीक क्यों करवाया ? राठौड़ ने कहा कि सचिवालय की अलमारी सोना उगल रही है. 

यह भी पढ़े- Love Affairs : शादीशुदा देवर का भाभी पर आया दिल, घर छोड़ कर पानीपत भागे, पत्नी बोली- लौट आओ शादी...

अब ईडी के नोटिस के बाद कई चेहरों से नकाब उतर जाएगा. नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि राजस्थान का युवा अब सड़क पर उतर आया है. बेरोजगारी व नौकरी में हुई लूट, छात्र संघ चुनाव नहीं करवाने और पेपर लीक को लेकर भाजयुमो के कार्यकर्ता सड़क पर उतर गये है.

सभा के बाद इंद्रमणि पार्क से जिला कलेक्ट्रेट तक आक्रोश रैली निकाली गयी. सभा को भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी, रतनगढ विधायक अभिनेश महर्षि, पूर्व मंत्री राजकुमार रिणवां सहित भाजपा नेताओं ने संबोधित किया. सभा के दौरान राठौड़ ने मंच से नारा लगवाया कि मारो भचीड़ो जोरा सूं, लारो छूटे चोरा सूं, कलेक्ट्रेट के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम अशोक गहलोत का पुतला फूंककर विरोध किया. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्ट्रेट में घुसने का प्रयास किया. जिनको पुलिस ने रोका. जिस पर आक्रोशित कार्यकर्ता बेरिकेट्स पर चढ गये. जहां पुलिस के सामने जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

 

Trending news