चूरू: बैंक कार्मिक से पिस्तौल की नोक मारपीट,नगदी छीनकर ले जाने का आरोप
Advertisement

चूरू: बैंक कार्मिक से पिस्तौल की नोक मारपीट,नगदी छीनकर ले जाने का आरोप

चूरू: बैंक कार्मिक से पिस्तौल की नोक मारपीट की गई है. नगदी छीनकर ले जाने का आरोप भी बदमाशों पर लगा है. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

चूरू: बैंक कार्मिक से पिस्तौल की नोक मारपीट,नगदी छीनकर ले जाने का आरोप

सादुलपुर,चूरू:  तारानगर सादुलपुर सड़क मार्ग पर एक निजी बैंक कार्मिक को मोटर साइकिल पर सवार दो युवकों ने पिस्तौल दिखाकर मारपीट की. इसके बाद बदमाश नगदी व गले में पहनी सोने की चेन को तोड़कर फरार हो गए. इस दौरान आरोपी पीड़ित का आवश्यक दस्तावेजों सहित बेग छीन कर भी ले गए. उक्त आरोप लगाते हुए पीड़ित ने सादुलपुर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.

 मोटर साइकिल पर सवार होकर जा रहा था पीड़ित

पीड़ित कार्मिक मोटर साइकिल पर सवार होकर अपने गांव धोलिया जा रहा था . घटना के पीड़ित ने 100 नंबर पर डायल कर पुलिस को सूचना देने का प्रयास किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हो पाया. खेतों में भाग कर कार्मिक ने अपनी जान बचाई.

थाना अधिकारी सुभाष चंद्र ने बताया कि इस संबंध में गांव धोलिया निवासी पवन कुमार उम्र 34 साल ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि  वह शहर में स्थित एचडीएफसी बैंक में बतौर केसीसी आर्म पद पर कार्यरत है. 28 अगस्त 2023 को बैंक से गरीब साढ़े आठ बजे मेरे गांव धोलिया के लिए अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर रवाना हुआ. जब वह गांव न्यागली से करीब एक किलोमीटर ददरेवा की तरफ जा रहा था, तभी अचानक उसके पीछे-पीछे चल रही मोटरसाइकिल जिस पर दो व्यक्ति सवार थे. जिन्होंने अपने मुंह पर कपड़ा लपेट रखा था. 

जो मेरी मोटरसाइकिल के आगे अपनी मोटरसाइकिल लगाकर उसे रोक लिया और उसी समय मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे व्यक्ति ने अपनी जेब से पिस्तौल निकाल कर उसकी तरफ तान दी. उसके बैग को दोनों व्यक्तियों ने उससे छीन लिया तथा गले में सोने की चेन थी वह तोड़ ली. उसके साथ मारपीट करने लगे जैसे तैसे छुड़वाकर खेतों की तरफ भाग गया. 

दर्ज मामले में बताया कि उसका बैग नीले रंग का था जिसमें लगभग 25 से 30 हजार रुपए नगद , दो या तीन ब्लैंक चेक, तथा एक लेनेवो कंपनी का टैबलेट, दो डिवाइस भी थी . कुछ बैंक से संबंधित सीसी डिपार्टमेंट के कागजात आदि सहित 40 हजार रुपए का भरा हुआ चचेरे भाई जय सिंह के नाम का एक चेक भी बेग में था.

घटना के बाद दोनों आरोपी अपनी मोटरसाइकिल को सड़क से घुमाकर वापस सादुलपुर की तरफ फरार हो गए. जिसके बाद वापस अपनी मोटरसाइकिल के पास आया तो देखा कि उसकी मोटरसाइकिल की चाबी भी अज्ञात आरोपी अपने साथ ले गए.

पीड़ित ने बताया कि घटना के बाद जब उसने 100 नंबर पर पुलिस को फोन किया तो फोन रिसीव नहीं हो सका. दर्ज मामले में आरोप लगाया की पिस्तौल दिखाकर उसे जान से मारने का भय दिखाकर मारपीट कर उक्त समान ओर सोने की चेन तथा नगदी छीन कर ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-

सुसाइड का गढ़ बनता जा रहा राजस्थान का ये इलाका, अब 16 साल के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

अब WhatsApp पर भी भेजी जा सकेगी HD फोटो और वीडियो, जानिए ये तरीका

कांग्रेस विधायक का बयान-, चुनावी साल में निकलेगी CM के साथ अध्यक्ष जी की भी कमी

आखिर क्यों अंतरिक्ष में भेजा गया था कुत्ता, जानिए उसके साथ क्या हुआ?

Trending news